DisHul Sangeet: राखी सावंत ने दिशा परमार को गिफ्ट किया खूबसूरत नेकलेस, लिखा- 'मैं अपने दोस्त राहुल वैद्य की शादी इस तरह सेलिब्रेट करती हूं'

By  
on  

राखी सावंत ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर राहुल वैद्य और दिशा परमार की नई-नवेली जोड़ी को दिए जाने वाले गिफ्ट की झलक शेयर की है. शेयर किये गए वीडियो में हम राखी को राजा की आएगी बारात गाने को गाते हुए सुन सकते हैं और इसी बीच वह वह अपने हाथों से एक डब्बा खोल कर बेहद खूबसूरत नेकलेस दिखाती हैं.

राखी ने दिशा को एक नेकलेस गिफ्ट की है. वीडियो में राखी ने कैमरे को सफेद और नीले पत्थरों से जड़ा नेकलेस दिखाया है. ज्वैलरी सेट में मैचिंग ईयररिंग्स भी नजर आ रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए राखी ने कैप्शन में लिखा है, "मैं अपने दोस्त की शादी इस तरह सेलिब्रेट करती हूं."

(अली गोनी ने राहुल वैद्य के गाने 'अली' से मारी एंट्री, मल्हारी पर जबरदस्त परफॉरमेंस कर मचाया धमाल, देखें वीडियो)

संगीत सेरेमनी के लिए राखी ने गुलाबी रंग के ब्लाउज के साथ नीले और गुलाबी रंग का लहंगा पहना था. अपने लुक को गोल्डन कमर पट्टा, भरी नेकलेस, ईयररिंग्स और मांग टीका के साथ उन्होंने और खूबसूरत बनाया. उन्होंने अपनी तस्वीरो को शेयर कर कैप्शन में लिखा था, " राहुल की शादी में जाना कितना रोमांचक है."

बता दें कि DisHul की डांस नाईट स्टार-स्टडेड थी, जिसमे सभी ने अपने रंग बिखेरे. गेस्ट लिस्ट में विकास गुप्ता, अली गोनी, जैस्मीन भसीन, अर्शी खान, विंदू दारा सिंह, शेफाली बग्गा जैसे नाम शामिल हैं.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share