आसिम रियाज ने गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना के साथ वेडिंग प्लान पर किया खुलासा, कहा- 'बेशक आने वाले समय में, लेकिन फिलहाल हम वर्क जोन में हैं'

By  
on  

'बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की जोड़ी दर्शकों के बीच खूब पसंद की जाती है. ऐसे में राहुल वैद्य और दिशा परमार की ग्रैंड वेडिंग को देख अब, इनके फैंस इनकी शादी की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच दिए गए अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में आसिम ने गर्लफ्रेंड हिमांशी के साथ शादी करने के अपने प्लान से पर्दा उठाया है.

एक वेव पोर्टल को दिए अपने इंटरव्यू में आसिम कहते हैं, "बेशक आने वाले समय में. लेकिन फिलहाल हम वर्क जोन में हैं. हम उन चीजों को करना चाहते हैं, जिसके लिए हम पिछले 10 साल से काम कर रहे है, उन ऊंचाइयों को छूने के लिए. हमने सोचा चलो पहले यह सब करते हैं, हम साथ में हैं. सब कुछ ठीक है. हम अच्छे लगते हैं."

(आसिम रियाज ने अपने बर्थडे पर रिलीज किया नया रैप सॉन्ग ‘स्काई हाई’, उमर रियाज और हिमांशी खुराना के साथ मिलकर मचाया धमाल)

उन्होंने हिमांशी के साथ गाने पर काम करने के बारे में भी बात की और कहा, "हम अभी बहुत अच्छी पोजीशन में हैं. उन गीतों से शुरू करना जिन्हें मैंने हिमांशी को बिग बॉस में बताया था कि मैं उसके साथ एक ट्रैक करना चाहता हूं जहां वह कोरस गाएगी और मैं वर्स करूंगा. मैंने उसे ऐसे ही कह दिया था, लेकिन फिर मैंने उसपर काम करना शुरू रखा. तो अब हमने एक नए ट्रैक का एक स्केच बनाया है, हमें अभी भी इसे रिकॉर्ड करने की जरूरत है. वह कोरस गा रही है और मैं बोल के साथ हूं. यह बहुत होने वाला है. मैंने हिमांसा के साथ एक और ट्रैक शूट किया है, जो उसका गाना है. यह बहुत जल्द सामने आने वाला है."

बता दें कि हिमांशी और आसिम की जोड़ी अब तक कई म्यूजिक वीडियो में साथ  नजर आ चुकी है, जिन्हे ऑडियंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है. हालांकि, आने वाले दिनों में वह और भी कई म्यूजिक वीडियो में साथ दिखाई देने की तैयारी में हैं.

(Source: Bollywood Bubble)

Recommended

Loading...
Share