जान कुमार सानू को नहीं मिला था राहुल वैद्य-दिशा परमार की शादी का न्यौता, कहा- 'बुलाया भी होता तो शायद मैं नहीं जाता'

By  
on  

सिंगर और 'बिग बॉस 14' के फर्स्ट रनर अप राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे थे. राहुल-दिशा की शादी में उनके 'बिग बॉस 14' के साथी जिसमें अली-जैस्मिन, एजाज-पवित्रा, राखी सावंत, विकास गुप्ता सहित कई लोग मस्ती करते दिखाई दिए पर जान कुमार सानू नदारद थे. अब जान कुमार सानू ने कहा कि अगर राहुल वैद्य उन्हें बुलाते भी तभी भी वह शादी में नहीं जाते. हालांकि जान को इस बात को लेकर उनके मन में राहुल-दिशा के लिए कोई गिला नहीं है. जान ने दोनों की वेडिंग सेरिमनीज की तारीफ भी की. बता दें कि दोनों बिग बॉस 14 का हिस्सा थे. शो के दौरान जान और राहुल वैद्य के बीच शुरुआत से ही अनबन रही थी. यहां तक कि राहुल ने उन पर नेपोटिजम का कॉमेंट भी कर दिया था.  

जूम डिजिटल से बातचीत में जान कुमार सानू से राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में इनविटेशन पर पूछा तो उन्होंने कहा, 'नहीं बिल्कुल नहीं. मुझे राहुल वैद्य और दिशा परमार की शादी में नहीं बुलाया गया था. मैं शादी का न्योता न मिलने पर बिल्कुल भी उदास नहीं हूं. अगर राहुल ने मुझे बुलाया भी होता तो शायद मैं नहीं जाता. हमारे बीच चीजें बदल गई है.' जान कुमार सानू  आगे कहते हैं, 'मुझे खुशी है कि उन दोनों ने महामारी के बीच में शादी की. ये शादी किसी परियों की कहानी जैसी लग रही थी. राहुल वैद्य की अपनी गेस्ट लिस्ट थी. मैं इसका सम्मान करता हूं. मैं उन दोनों को शुभकामनाएं देता हूं. मैं दोनों के लिए काफी ज्यादा खुश हूं. मैं आशा करता हूं कि वह जिंदगी में बहुत सारे बड़े काम करें.'    

Watch: न्यूलीवेड्स राहुल वैद्य और दिशा परमार को आशीर्वाद देने पहुंचे किन्नर, कपल के साथ ढोलक पर किया डांस

बता दें कि, राहुल वैद्य और कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू के बीच बिग बॉस के घर में हमेशा राइवलरी दिखाई दी. दोनों के बीच कई बार झगड़ा भी हुआ. एक टास्क के दौरान राहुल वैद्य ने बिग बॉस के घर के अंदर नेपोटिज्म का मुद्दा उठाया था. राहुल वैद्य ने जान कुमार सानू को नोमिनेट करते हुए कहा था कि उन्हें नेपोटिज्म से दिक्कत हैं. जान अपने पिता कुमार सानू की वजह से इंडस्ट्री में टिके हुए हैं. हालांकि राहुल के इस कमेंट पर उनके बिग बॉस के साथियों ने क्रिटिसाइज किया था.
(Source: Zoom)

Recommended

Loading...
Share