फैन ने दिशा परमार से पूछा, 'मांग में सिंदूर क्यों नहीं लगाया ?', एक्ट्रेस ने राहुल वैद्य की ओर इशारा करके हुए दिया ये जवाब

By  
on  

सिंगर और 'बिग बॉस 14' के फर्स्ट रनर अप राहुल वैद्य और टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे थे. और तब से लेकर अब तक ये कपल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वहीं शादी के बाद से राहुल जश्न के मूड में है. वहीं हाल ही में सिंगर के पास सिर्फ शादी ही नहीं एक दूसरी वजह से सेलिब्रेशन मनाने दिखे. दरअसल हाल ही में राहुल के इंस्टाग्राम पर दो मिलियन फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर लिया है. सिंगर ने इसके लिए अपने फैंस को बहुत ही शानदार तरीके से धन्यवाद कहा है. इसके अलावा सिंगर अपनी वाइफ दिशा परमार के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन के जरिए अपने फैंस से रूबरू भी हुए. लेकिन इसी बीच एक फैन ने दिशा के लुक पर देखकर कुछ ऐसा सवाल कर दिया, जिसका जवाब देना दोनों पर भारी पड़ गया.

दरअसल, राहुल ने इस खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए अपने घर को बहुत ही शानदार तरीके से सजाया और फिर केक कटिंग की. इसके बाद राहुल इंस्टाग्राम पर लाइव होकर अपने फैंस को धन्यवाद देने के लिए एक सेशन किया. इस दौरान उनके साथ उनकी लव मेट दिशा परमार भी थी और दोनो ने कई मजेदार बातें बताईं. लाइव सेशन के शुरुआत के पहले दिशा और राहुल मस्ती करते दिखे हालांकि बाद में अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया. इसी दौरान एक फैन ने पूछा कि दिशा शादी के बाद सिंदूर क्यों नहीं लगा रही हैं? इसपर दिशा हसंते हुए कहती हैं, 'इन्होंने लगाया ही नहीं, दिशा पति राहुल की तरफ इशारा कहती हैं इनके पास टाइम ही नहीं है, जबकि ‘इन्होंने ‘बिग बॉस’ में वादा किया था कि, ये हर दिन मुझे सिंदूर लगाएंगे.’ इसके जवाब में राहुल कहते हैं, 'अरे दिशा, सुनो टाइमिंग अलग-अलग रहता है दोनों का. तुम जब सुबह रेडी हो रही होती हो तब खुद लगा लिया करो. सिंदूर पति की निशानी होती है. थैंक्यू, जिसने भी याद दिलाया. दिशा कल से रोज सिंदूर लगाना.' राहुल जब दिशा को इस तरह चिढ़ाने लगे तो उन्होंने कैमरे पर अपना चूड़ा दिखाया और कहा कि देखो एक चीज है दिखाने के लिए. ऐसा नहीं है कि नहीं है.

Watch: न्यूलीवेड्स राहुल वैद्य और दिशा परमार को आशीर्वाद देने पहुंचे किन्नर, कपल के साथ ढोलक पर किया डांस

इसके बाद  एक दूसरे फैन ने दिशा को अपनी शादी की अंगूठी दिखाने के लिए कहा. इस मांग पर हैरान दिशा ने कहा कि उन्होंने इसे नहीं पहना है. राहुल यह जानकर हैरान कहते हैं कि 'शादी की अंगूठी भी नहीं पहचान तुमने. हे भगवान.' दिशा ने जवाब देते हुए कहा, “बेबी मैं काम कर रही थी ना तो मैंने उतर के रख दी थी. फिर मैं पहनना भूल गई.' दिशा फिर कैमरे की तरफ देखती हैं और कहती हैं कि, 'सुनो आप लोग हमारा 11वें दिन पे लड़ाई करवा दोगे (हंसते हुए).' इस बीच, राहुल ने मजाकिया अंदाज में कहा, 'आजकल की बिवियां.'

बता दें, राहुल वैद्य और दिशा परमार बीती 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे थे. इस बीच उनके सोशल मीडिया पर उनकी शादी और रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियोज चर्चा में रहे. वेडिंग सेरिमनीज में उनके बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी के साथी भी पहुंचे थे. ये भी बता दें कि, 33 साल के राहुल वैद्य ने पिछले साल कलर्स के रियलिटी शो 'बिग बॉस' में दिशा परमार को प्रपोज किया था. दिशा, जब शो के आखिर में रियलिटी शो में गेस्ट के तौर पर शामिल हुई थीं, तब सिंगर ने उन्हें प्रपोज किया था.
(Source: Instagram)

 

Recommended

Loading...
Share