क्या रिद्धिमा पंडित, नेहा मर्दा, दिव्या अग्रवाल, आस्था गिल, रोहित रेड्डी और आशिका भाटिया की 'बिग बॉस ओटीटी' में एंट्री हुई पक्की ?

By  
on  

टीवी पर धमाल मचाने के बाद कंट्रोवर्सियल रिएलिटी शो बिग बॉस अब ओटीटी पर भी तूफान मचाने को तैयार है. हाल ही में अनाउंसमेंट हुई थी की 8 अगस्त से 'बिग बॉस ओटीटी' शो शुरू होगा. फैंस बिग बॉस OTT वूट एप पर देख पाएंगे. इसे ओटीटी पर करण जौहर होस्ट करेंगे.  वही अब शो के कंटेस्टेंट को लेकर कयास लगाए जा रहे है. इस शो के नए सीजन से अब तक कई कलाकारों के नाम जुड़ चुके हैं. अभी मेकर्स की तरफ से तो कोई नाम फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन खबरें हैं कि इस बार टीवी की हसीनाएं ग्लैमर का फुल तड़का लगाने वाली हैं. 

खबरो के मुताबिक, OTT वूट पर पॉपुलर एक्ट्रेस रिद्धिमा पंडित, नेहा मर्दा, दिव्या अग्रवाल, आशिका भाटिया, सिंगर आस्था गिल और अनिता हस्सनंदनी के पति रोहित रेड्डी बतौर कंटेस्टेंट शो में एंट्री ले सकते हैं. टीवी क्वीन एकता कपूर के टीवी सीरियल 'हैवान' में दिखाई देने वाली रिद्धिमा पंडित भी बिग बॉस में ग्लैमरस तड़का लगाती दिखाई देंगी. खबर है कि इस सीजन में एंट्री लेने के लिए तैयार हैं. वहीं बालिका वधू सीरियल में नजर आकर सुर्खियां बटोरने वालीं टीवी एक्ट्रेस नेहा मारदा इस बार बिग बॉस ओटीटी में नजर आने वाली हैं. कथित तौर पर बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने का ऑफर चार बार ठुकराने के बाद उन्होंने ओटीटी वर्जन के लिए हां कह दी है. 

क्या करण जौहर के 'बिग बॉस ओटीटी' में स्पेशल गेस्ट के रूप में होगी सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की एंट्री ?


वहीं दिव्या अग्रवाल को पहले स्प्लिट्सविला और ऐस ऑफ़ स्पेस जैसे रियलिटी शोज में देखा गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दिव्या अग्रवाल ने भी तीन साल के बाद आखिरकार शो के लिए हामी भर दी है. खबरों के मुताबिक, दिव्या के नाम को इस शो के लिए कन्फर्म माना जा रहा है. दिव्या हालांकि इस शो को लेकर कुछ भी बोलने से बच रही हैं. वहीं खबरें हैं कि बिग बॉस में शामिल होने के लिए आस्था से लंबे समय से मेकर्स की बात चल रही है. अब नई रिपोर्ट के मुताबिक, आस्था ने शो के ऑफर के लिए हां कह दिया है. खबर के मुताबिक, "आस्था गिल जब खतरों के खिलाड़ी के लिए केपटाउन में शूटिंग कर रही थीं, तब उन्हें बिग बॉस ओटीटी के लिए अप्रोच किया गया था. हालांकि, आस्था ने शो में ज्यादा इंटरेस्ट नहीं दिखाया था, क्योंकि वो अपने सिंगिंग करियर पर फोकस करना चाहती थीं. मेकर्स उनसे लगातार बात कर रहे थे. अब खबर है कि आस्था ने ऑफर एक्सेप्ट कर लिया है'


 

रिपोर्ट की मानें तो अनिता हस्सनंदनी के पति रोहित रेड्डी और कुछ रंग प्यार के ऐसे भी सीरीयल की एक्ट्रेस आशिका भाटिया का नाम कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में शामिल हो गया है.


वहीं बता दें कि, बिग बॉस OTT कंटेस्टेंट के बीच आपसी कनेक्शन के लिए दिखाया जायेगा. इन्हीं में से कुछ कंटेस्टेंट को बिग बॉस 15 में आगे ले जाया जायेगा. वहीं कुछ नए सेलेब्रिटी को जोड़ा जायेगा. खबरें ये भी है कि बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल भी OTT वर्जन में स्पेशल गेस्ट बन कर नज़र आयेंगे.

(Source: Times Of India/Bigg Boss_Tak)

Recommended

Loading...
Share