राखी सावंत ने याद किया अपना 'मैं हूं ना' ऑडिशन, चॉल के पड़ोसियों से अपने ग्लैमरस कपड़े छुपाने के लिए करती थीं इस चीज का इस्तेमाल

By  
on  

राखी सावंत को कौन नहीं जानता. इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली राखी ने हाल ही में कॉमेडी शो में शिरकत करते हुए, 2003 में शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'मैं हूं ना' में अपनी भूमिका के लिए ऑडिशन देने के बारे में एक मजेदार बात बताई है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर फरहा खान को फिल्म में मौका देने के लिए भी धन्यवाद दिया है. 

एक वेब पोर्टल की रिपोर्ट के मुताबिक, राखी ने कहा, "मैं स्ल‍िम और फिट दिखने के लिए अपना बेस्ट करती थी, मैं हर रोज सिर्फ एक कटोरा दाल पीती थी. पर चीजें ठीक नहीं चल रही थी. पर एक दिन मुझे फराह खान मैडम के ऑफ‍िस से कॉल आई और उन्होंने मुझे शाहरुख खान के रेड चीलीज ऑफ‍िस में ऑड‍िशन के लिए बुलाया. यहां से चीजें बदलनी शुरू हो गई."

(BB OTT में एंट्री के लिए राखी सावंत ने लिया स्पाइडरमैन का अवतार, वायरल हुआ लुक)

राखी ने आगे कहा 'मुझे कहा गया था कि मुझे अपने कैरेक्टर की मांग के अनुसार ग्लैमरस दिखना होगा. पर उस वक्त मैं जिस चॉल में रहती थी, वहां आप ग्लैमरस कपड़ों में बाहर नहीं निकल सकते थे. तो मैंने अपनी मां को पूछा कि क्या करूं. उन्होंने मुझे पर्दे का एक सेट दिया, जिसे मैं अपने कपड़ों के ऊपर रैप कर देती थी और ऑड‍िशन देने जाती थी.'

फिलहाल की बात करें तो, राखी को इस साल की शुरुआत में बिग बॉस के 14वें सीजन में देखा गया था. वह एली गोनी, निक्की तंबोली, राहुल वैद्य और रुबीना दिलाइक के साथ पांच फाइनलिस्ट में शामिल थीं. रुबीना ने जहां शो जीता, वहीं राखी ने ₹14 लाख लेने का फैसला किया और शो जीतने के अपने मौका छोड़ दिया. हालांकि राखी आज कल बिग बॉस OTT को लेकर बीच-बीच में सुर्खिया बटोर रही हैं. पिछले हफ्ते उनका स्पाइडरमैन अवतार बहुत वायरल हुआ था.

(Source: SpotBoye)

Recommended

Loading...
Share