रुबीना दिलैक को पति के साथ बिग बॉस 14 से बाहर ना निकलने का है अफसोस, एलिमिनेट करवाने वाले घरवालों को कहा- 'घर में रहने के लायक नहीं थे'

By  
on  

सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया बिग बॉस 14 कई कारणों से सुर्खियों में रहा है. उनमें से एक अनुचित तरीके से एलिमिनेट किया जाना था. फिनाले से कुछ हफ्ते पहले अभिनव शुक्ला का एलिमिनेशन फैंस के लिए एक बड़ा झटका था. एक संभावित फाइनलिस्ट, अभिनव की किस्मत दर्शकों के नहीं बल्कि घरवालों के कनेक्शन के हाथों में थी. ऐसा होने की वजह से पत्नी रुबीना दिलैक अपने आंसू रोक नहीं पाई. बिग बॉस 14 एक्ट्रेस और शो की विनर ने तब अनुचित एलिमिनेशन के बारे में बात नहीं की थी. लेकिन अब एक्ट्रेस ने एक स्टेटमेंट जारी कर अपना दर्द बयां किया है.

रुबीना ने अपने स्टेटमेंट में लिखा है,  "मुझसे कई बार पूछा गया है कि मुझे बिग बॉस 14 के दौरान क्या करने या नहीं करने का अफसोस आज तक है. उस समय मैं इस सवाल का सही से जवाब नहीं दे पा रही थी, क्योंकि मेरा रिएक्शन और इमोशन्स बहुत मिक्स था, बहुत कुछ एक साथ हो रहा था, मैं सही से साफ नहीं समझ पा रही थी."

(International Iconic Awards 2021: अली गोनी, जैस्मिन भसीन से लेकर राहुल वैद्य, रुबीना दिलैक तक, इन टीवी स्टार्स को इन अवार्ड्स से गया नवाजा)

उन्होंने आगे लिखा है, "आज जब मैं पीछे देखती हूं, तो जो चीज़ मुझे बहुत कचोटती है वो है उस दिन का दृश्य जब अभिनव घर से निकल रहे थे. बिग बॉस के घर में अभिनव की किस्मत तय करने का हक उन लोगों को मिल गया था जो घर में रहने के लायक नहीं थे. ऐसे लोग जो रेस में नहीं थे, जिनके पास एक छुपा हुआ मकसद था और मैंने उसका विरोध नहीं किया था. मैं इतने दर्द और गुस्से में थी कि मैं कुछ ठीक से देख नहीं पाई थी, मैं आज सोचती हूं कि काश मैं अभिनव के साथ बाहर निकल आती, उस एलिमिनेशन का विरोध करने के लिए जो उन लोगों की वजह से हुआ था, जो घर में क्यों हैं ये भी ठीक से नहीं जानते थे." 

रुबीना और अभिनव ने एक जोड़े के रूप में घर के अंदर एंट्री ली थी और घर में ज्यादा दिन बिताने वाले वह एकमात्र प्रतियोगी थे. उनमें से ज्यादातर या तो वाइल्ड कार्ड एंट्री थे या उन्हें घर में फिर से एंटर होने का मौका मिला था.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share