कपिल शर्मा के शो पर रिद्धिमा कपूर साहनी ने खोली भाई रणबीर कपूर की पोल, कहा- 'मेरे कपड़े चुराकर अपनी गर्लफ्रेंड को दे देता था'

By  
on  

द कपिल शर्मा शो के आगामी एपिसोड में, अनुभवी एक्ट्रेस नीतू कपूर उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ नजर आने वाली हैं. जहां नीतू अक्सर टैलेंट शो और चैट शो करती हैं, वहीं रिद्धिमा शायद ही कहीं शिरकत करना पसंद करती हैं. ऐसे में रिद्धिमा ने शो पर अपने भाई और एक्टर रणबीर कपूर के बारे में एक मजेदार खुलासा किया है.

इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किए गए एक प्रोमो में रिद्धिमा शो में अच्छा समय बिताती नजर आ रही हैं. होस्ट कपिल शर्मा ने उनसे उनके भाई, रणबीर कपूर द्वारा किये गए अजीबोगरीब काम के बारे में पूछा, जो उन्होंने फिल्मों में आने से पहले किये थे.

(रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की यह Unseen फोटो हो रही वायरल, अभिनेता अपनी लेडी लव को किस करते आये नजर )

कपिल ने उनसे पूछा, "मने एक रिपोर्ट पढ़ी कि जब आप लंदन में पढ़ रही थीं, तो रणबीर आपका बहुत सारा सामान चुरा कर अपनी गर्लफ्रेंड को दे देते थे." जिसपर वह कहती हैं, "मैं छुट्टियों के दौरान लंदन से वापस आई और उसकी दोस्त (जिसे नीतू ने 'गर्लफ्रेंड' कहा).... गर्लफ्रेंड... घर आई. उसने एक टॉप पहना हुआ था और मुझे लगा कि मैं इतने लंबे समय से इस टॉप को ढूंढ रही थी. मुझे बाद में एहसास हुआ कि वह मेरा सामान चुरा रहा था और उसे दे रहा था."

फिलहाल की बात करें तो, रणबीर अब एक्ट्रेस आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. साथ ही दोनों की जल्द शादी करने की भी उम्मीद की जा रही है.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share