सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के कुछ घंटे बाद सोशल मीडिया पर VIRAL हुई सुशांत सिंह राजपूत के साथ एक्टर की थ्रोबैक तस्वीर

By  
on  

पिछले दो साल में हमने कई टैलेंटेड और पॉपुलर स्टार्स को खो दिया है. ऐसे में नई दुखद खबर आज सुबह सामने आई, जब टीवी के पॉपुलर स्टार सिद्धार्थ शुक्ला के समय से पहले हुई मौत की खबर सुनने में आई. सूत्रों का कहना है कि उनके मृत शरीर को सबसे पहले शहनाज गिल द्वारा देखा गया और उन्होंने इसकी जानकारी सीड के परिवार वालो को दिया. लेकिन, तब तक बहुत देर हो चुकी थी क्योंकि सिद्धार्थ की कथित तौर पर नींद में ही मौत हो गई थी.

आज सुबह सिद्धार्थ के निधन की खबर फैलने के तुरंत बाद, नेटिज़न्स शॉक रह गए. इतने कम उम्र में एक एक्टर को खोने के बाद, फैंस ने कहा कि सिद्धार्थ का निधन 2020 में सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सबसे बड़ी क्षति है. परिवार के सदस्यों, फैंस, दोस्तों और मीडिया बिरादरी ने सिद्धार्थ की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है, साथ ही एक्टर की सुशांत के साथ ली हुई एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

(राजकुमार राव से लेकर विशाल आदित्य सिंह तक, इन सेलेब्स ने सिद्धार्थ शुक्ला के दुखद निधन के बाद किया उनके घर का दौरा, देखें तस्वीरें और वीडियो)

सुशांत जो की 34 वर्ष के थे, उनका निधन पिछले साल 14 जून, 2020 को हुआ था. उन्होंने अपने एक्टिंग की शुरुआत टीवी शो किस देश में है मेरा दिल से की थी. जिसके बाद, उन्होंने पवित्रा रिश्ता से पॉपुलैरिटी हासिल की. दोनों शो एकता कपूर के बालाजी टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित किए गए थे. सुशांत को पॉपुलैरिटी दिलाने वाली एकता कपूर ने ही सिद्धार्थ की पहली वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 का भी निर्माण किया था.

दोनों एक्टर्स ने टेलीविजन में अपने करियर की शुरुआत की और फिल्मों में भी काम किया था.

हालांकि, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 सिद्धार्थ का आखिरी प्रोजेक्ट था.

Recommended

Loading...
Share