'पवित्र रिश्ता 2.0' के सेट पर शाहिर शेख को देखकर अंकिता लोखंडे को आई थी सुशांत सिंह राजपूत की याद, एक्ट्रेस ने कहा- 'वह हर जगह थे'

By  
on  

 टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की जोड़ी को पॉपुलर शो 'पवित्र रिश्ता' में बहुत पसंद किया गया था. शो में जहां अंकिता ने अर्चना तो सुशांत ने मानव की भूमिका निभाई थी. ऐसे में अब शो का नया सीजन लोगों का एंटरटेनमेंट करने के लिए तैयार है, जिसमे टीवी स्टार शाहिर शेख को नए मानव के किरदार में देखा जा सकता है.

शो का नया सीजन पवित्र रिश्ता 2.0 रिलीज होने के लिए तैयार है, ऐसे में एक्ट्रेस का कहना है कि वह शो के साथ सुशांत की याद को जीवित रखने की कोशिश कर रही हैं और उनका मानना है कि सुशांत को उनपर गर्व महसूस कर रहा होगा.अंकिता ने एक लीडिंग डेली को बताया, 'मैं अर्चना को 12 साल से जी रही हूं. मैं कभी भी किरदार से बाहर नहीं थी, मुझे निश्चित रूप से ऐसा लगता है क्योंकि मैं अर्चना से इतना प्यार करती थी कि मेरे लिए वह बनना बहुत आसान था."

(Pavitra Rishta 2.0 Trailer: अर्चना और मानव को फिर होगा एक दूसरे से प्यार, मंडप में शादी टूटने के बाद होगी नई शुरुआत)

शो के पहले सीजन में सुशांत के साथ काम करने के बारे में वाग कहती हैं, "हमने कुछ ऐसा बनाया जो बहुत ही जैविक था. सुशांत और मेरे साथ... लोगों को जादू दिखा, क्योंकि यह वहां था. बेशक, जब मैंने पवित्र रिश्ता की शूटिंग शुरू की, तो सुशांत हर जगह, हर सीन में मौजूद थे. शाहीर जब आता है सेट पे.क्योंकि वह उस गेट-अप में है कि मैंने सुशांत को इतने सालों तक करते देखा है. यह बहुत इमोशनल है लेकिन मुझे लगता है कि वह वहां है. वह हम सभी को देख रहा है."

पवित्र रिश्ता 2.0 की शूटिंग के पहले दिन अंकिता का कहना है कि वह थोड़ी तनाव में थीं. वह कहती हैं, "मुझे याद है कि मैं नर्वस थी क्योंकि मुझे नहीं पता था कि पवित्र रिश्ता के सेट पर कैसे वापस जाना है और फिर से अर्चना का किरदार निभाना है. यह थोड़ा मुश्किल था लेकिन मैं इसके साथ ठीक थी, जब मैंने शूटिंग शुरू की और पूरी टीम से मिली. हर कोई बहुत अच्छा और स्वागत करने वाला था."

अंकिता ने याद किया कि कैसे निर्माता एकता कपूर के साथ मुलाकात के बाद पवित्र रिश्ता 2.0 में जान आई. एकता चाहती थी कि वे फिर से एक साथ काम करें और अंकिता ने पवित्र रिश्ता रीबूट करने का सुझाव दिया. "क्योंकि यह मेरा शो था ... मुझे नहीं चाहिए था की 5 साल बाद कोई और पवित्र रिश्ता करे. मुझे बहुत गुस्सा आता."

(Source: Hindustan Times) 

Recommended

Loading...
Share