बबीता जी उर्फ़ मुनमुन दत्ता ने TMKOC को-स्टार राज अनादकट के साथ अफेयर की खबरों पर किया रिएक्ट, पोस्ट शेयर कर लिखा- 'आज खुद को भारत की बेटी कहने पर आती है शर्म'

By  
on  

पिछले हफ्ते, अफवाहें हर तरफ थी कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मुनमुन दत्ता, जो बबीता की भूमिका निभाती हैं, वह अपने को-स्टार राज अनादकट उर्फ ​​टपू के साथ रेलशनशिप में हैं. बता दें कि एक जाने माने अख़बार ने की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एक्ट्रेस अपने को-स्टार के साथ एक स्थिर रिश्ते में हैं और दोनों परिवार उनके रिश्ते से अवगत हैं. ऐसे में अब जाकर एक्ट्रेस ने इसपर अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, "आम जनता के लिए, मुझे आपसे कहीं बेहतर उम्मीदें थीं. लेकिन वो गंदगी जो आपने कॉमेंट में बरसाई हैं, उससे ये साबित होता है कि हम तथाकथित ‘पढ़े लिखे’ होने के बाद ऐसे समाज का हिस्सा हैं, जो लगातार नीचे गिर रहा है. महिलाओं को लगातार आपके हास्य के लिए उनकी उम्र से शर्मसार किया जाता है. आपके इस मजाक से किसी पर क्या बीतती है, ये किसी को प्रेरित करती है या मानसिक रूप से तोड़ देती है. इसकी चिंता आपको कभी नहीं हुई. लोगों का पिछले 13 सालों से मनोरंजन कर रही हूं, लेकिन लोगों को 13 मिनट नहीं लगे मेरी गरिमा को ठेस पहुंचाने में."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by

('बबीता जी' यानी मुनमुन दत्ता ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' छोड़ने की अफवाहों पर किया रिएक्ट, कहा- 'यह पूरी तरह से झूठ है')

हाल ही एक्ट्रेस द्वारा शो छोड़ने की भी बीच में अफवाहें आई थीं, लेकिन एक्ट्रेस ने इस खबर का खंडन किया. साथ ही उन्होंने टीकाकरण अभियान के एपिसोड के साथ अपनी वापसी की.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share