आसिम रियाज के साथ अपनी दुश्मनी खत्म करने पर पारस छाबड़ा ने कहा- 'ये ऐसा था कि सिद्धार्थ शुक्ला ने ही हमें ऊपर से मिलाया हो'

By  
on  

सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन ने पूरे देश के साथ-साथ इंडस्ट्री में मौजूद उनके दोस्तों और सहयोगियों को भी हिलाकर रख दिया. बिग बॉस 13 के उनके को-कंटेस्टेंट, आसिम रियाज़ और पारस छाबड़ा भी एक्टर के निधन से सदमे की स्थिति में हैं. ऐसे में शो के अंदर दुश्मन की तरह रहने वाले आसिम और पारस के बीच के मतभेद सिद्धार्थ के निधन के बाद खत्म हो गए हैं.

पारस ने एक जाने माने वेब पोर्टल को दिए गए अपने इंटरव्यू में कहा है, "जब मैंने सिद्धार्थ की मौत की खबर सुनी तो मैं बहुत परेशान और शॉक्ड था. उस दिन सुबह ही 6 बजे मैंने अपनी मां के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर डाली थी और 12 बजे से मुझे फोन आने लगे की सिद्धार्थ को क्या हुआ. इसके बाद मुझे इतनी घबराहट हो गई। जो कुछ भी हुआ बहुत शॉकिंग था. मैंने तुरंत सिद्धार्थ के घर जाने का फैसलाकिया और मै वहां आसिम से बिग बॉस के घर के बाद पहली बार मिला."

(विद्युत जामवाल ने नम आंखों संग किया अपने बेस्ट फ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला को याद, अंतिम विदाई पर कहा- 'मुझे लगा की भगवान का अंतिम संस्कार हो रहा है')

पारस छाबड़ा ने आगे कहा, "जैसे ही मैंने आसिम को और उसने मुझे देखा, हम दोनों एक दूसरे को गले लगाने लगे. हम दोनों अपने जज्बात रोक नहीं पाए. आसिम ने कहा कि मिलना तो था लेकिन ऐसे नहीं मिलना था हमें. उस वक्त हमने फैसला किया कि हमें दुश्मनी को एक तरफ रख दोबारा दोस्ती रखनी चाहिए. हम दोनों ने महसूस किया कि जिंदगी में कोई भी लड़ाई आपकी जान से ज्यादा कीमती नहीं है. हम दोनों ने सिद्धार्थ के घर पर एक कदम आगे बढ़ाया. ये ऐसा था कि सिद्धार्थ ने ही हमें ऊपर से मिलाया हो. हमने जिंदगी का एक सबक सीखा. जिंदगी बहुत छोटी है और हमें दुश्मनी नहीं पालनी चाहिए. आसिम और मैंने बिग बॉस के घर में भी कुछ वक्त अच्छा गुजारा था. हमें अब सिद्धार्थ ने फिर एक दूसरे के करीब लाया है."

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share