'खतरों के खिलाड़ी 11' से बाहर हुईं सना मकबूल, एविक्शन के बाद पोस्ट शेयर कर फैंस को सपोर्ट करने के लिए कहा 'थैंक्यू'

By  
on  

कलर्स टीवी का फेमस रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 11' काफी चर्चाओं में है. शो फिनाले के बहुत करीब है. फिलाने की तरफ जैसे जेसे शो बढ़ रहा है, एक-एक कंटेस्टेंट्स धीरे-धीरे शो से बाहर होते जा रहे हैं.  इ हफ्ते शो का सेमी फाइनल था, जिसमे दो लोगों को एलिमिनेट होना था। जहां एक ओर शनिवार के दिन अभिनव शुक्ला एलिमिनेट हुए वही रविवार के दिन सना मकबूल शो से बाहर हो गईं. शो से एविक्शन होने के बाद सना मकबूल ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है. 

सना ने लिखा- 'इस शो को करने का मेरा निर्णय पूरी तरह से सही था. नफरत के लिए भी आप सभी का धन्यवाद अगर है तो. आप सभी ने मुझे जो भरपूर प्यार दिया है, आपका सपोर्ट बहुत मायने रखता है. मैं स्वीकार करती हूं कि मैं कम बोलती हूं. लेकिन मेरे शब्दों की कीमत है, आप सभी को प्यार'.

विशाल आदित्य सिंह ने सना मकबुल के साथ 'निकाह होगी' कह क्या रिश्ते को किया कंफर्म? श्वेता तिवारी ने किया ऐसे रियेक्ट, देखें वीडियो

वहीं इसके अलावा सना ने एक और ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने अपने फैन को निराश करने लिए माफी मांगी है. दरअसल एक यूजर ने सना को टैग करते हुए लिखा, ‘दुखद बेहद दुखद... आप फिनाले में जाना डिजर्व करती हैं.' फैन के ट्वीट का जवाब देते हुए सना ने लिखा, ‘शुक्रिया...और माफी कि मैंने आपको निराश किया.'

वहीं बता दें कि, रविवार के दिन हुए स्टंट में सना के साथ वरुण और श्वेता तिवारी थे. इस स्टंट मे तीनों को ट्रक पर स्टंट करना था. जहां दो ट्रक एक साथ चल रहे थे। जिसमें से एक ट्रक पर फ्लैग लगे थे और दूसरे पर उन्हें जाकर लगाना था. फ्लैग लगाने के लिए खिलाड़ी को कूदकर दूसरे ट्रक पर जाना था. सबसे पहले वरुण ने इस स्टंट को शानदार तरीके से किया। फिर सना गई, जिन्हें इस स्टंट को करने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था. आखिर में श्वेता गई जिन्होंने ये स्टंट अच्छे से परफॉर्म किया. इस स्टंट को करने के दौरान वरुण सबसे आगे रहे, उन्होंने 12 फ्लैग निकाले। श्वेता ने 7 फ्लैग और सना ने सिर्फ तीन फ्लैग निकाले.

वहीं रोहित ने सना की तारीफ करते हुए कहा कि सना शो में सबसे कम बोलती थीं लेकिन वह कई बार ऐसे स्टंट कर जाती थीं जिसे देखकर मैं भी चौंक जाता था. उसका यहां तक आना डिसर्व करता था. वहीं सना ने भी रोहित शेट्टी को हमेशा सपोर्ट करने के लिए थैंक यू कह. शो में सना की जर्नी अच्छी रही. उन्होंने काफी खतरनाक स्टंट परफॉर्म किए. शो में सना मकबूल और विशाल आदित्य सिंह के बीच कुछ प्यार भरे पल भी देखने को मिले. इसके बाद खबरें आई कि सना और विशाल एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हाल ही में सना और विशाल को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया था जहां पैपराज़ी ने उनसे सवाल किया था 'शादी कब कर रहे हो?' इस पर विशाल ने जवाब दिया था 'शादी नहीं निकाह होगा'.


वहीं बता दें कि, टिकट टू फिनाले जीतने के बाद दिव्यांका त्रिपाठी पहले से ही फिनाले में अपनी जगह बना चुकी हैं. अब अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य, वरुण सूद, विशाल आदित्य सिंह और श्वेता तिवारी उनका साथ देने के लिए फिनाले में पहुंच गए हैं. वहीं खबरों की माने तो शो का फिनाले 25 और 26 सितंबर को हो सकता है. 

Recommended

Loading...
Share