शाहीर शेख ने स्ट्रगल के दिनों को किया याद, बताया- 'मुझे फोटोग्राफी पर स्विच करना पड़ा था'

By  
on  

टीवी स्टार शाहीर शेख ने 2012 में शो नव्या … नए धड़कन नए सवाल के बंद होने के बाद पैसो की तंगी का सामना किया था. उन्होंने महाभारत शो के आने तक खुद को बनाए रखने के लिए फोटोग्राफी की थी.

शाहीर जल्द ही अंकिता लोखंडे के साथ पवित्र रिश्ता 2.0 में नजर आएंगे. शो में वह दिवंगत एक्टर सुधान्त सिंह राजपूत द्वारा निभाए गए मानव की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं. जिसकी स्ट्रीमिंग जी5 पर 15 सितंबर से शुरू होने वाली है.

Image

(शाहिर शेख ने जाहिर की पापा बनने की खुशी, कहा- 'पिता बनना मेरा सपना रहा है, हमेशा एक लड़की चाहता था')

एक जाने माने वेब पोर्टल को दिए अपने इंटरव्यू में शाहिर कहते हैं, " सीरियल नव्या और महाभारत के बीच बड़ा गैप था. इसलिए मुझे फोटोग्राफी पर स्विच करना पड़ा. मैंने उस दौरान फोटोग्राफी शुरू कर दी थी. मैं अपने दोस्तों के पोर्टफोलियो बनाता था. क्योंकि कुछ प्रोजेक्ट्स थे जिनमें देरी हो रही थी. 1 साल का गैप था जब मैं ऑडिशन ही दे रहा था और यहां वहां भटक रहा था. मेरे ख्याल से वो नव्या और महाभारत के बीच का समय था."

अपने घर में नन्ही खुशियां आने पर बात करते हुए एक्टर ने हाल ही में कहा था, "माता-पिता बनना एक बड़ी जिम्मेदारी है. पिता बनना मेरा सपना रहा है. मैं हमेशा से एक लड़की चाहता था और जब भी वह पूछती थी, रुचिका को बता देता था. मैं अपने बच्चे को बिगाड़ सकता हूं. लेकिन मैं यह भी जानता हूं कि मैं अपने विचारों को अपने बच्चे पर कभी नहीं थोपूंगा."

(Source: Zoom)

Recommended

Loading...
Share