'बिग बॉस ओटीटी' के घर से बाहर आने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के निधन की खबर सुनकर प्रतीक सहजपाल को लगा झटका, लिखा इमोशनल नोट

By  
on  

2 सितंबर को सिद्धार्थ शुक्ला ने दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके निधन पूरू इंडस्ट्री समेत पूरी दुनिया सदमे है. मुंबई के कूपर अस्पताल के डॉक्टर्स ने बताया कि दिल का दौरा पड़ने से सिद्धार्थ का निधन हुआ है. बालिका वधू स्टार ने के लाखों फैंस इस सदमे से उबर नहीं पा रहे है. वहीं हाल ही में बिग बॉस ओटीटी के घऱ से बाहर आए प्रतीक सहजपाल को भी सिद्धार्थ के निधन की खबर जानकर सदमा लगा है. वहीं प्रतीक ने सिद्धार्थ की याद में एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है. 
प्रतीक सहजपाल ने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ शुक्ला की पिक शेयर करते हुए लिखा, 'बहुत देर से पता चला जैसा कि शो में था...वह मुझे बहुत इंस्पायर्ड करते है क्योंकि वह बहुत स्ट्रॉन्ग और हार्ड वर्किंग इंसान है. जब मैं शो में था तो कहीं न कहीं मैं हमेशा उनको अपने दिमाग में रखता था. जितना मैंने उन्हें, वह एक ग्रेट इंसान हैं. वह अभी भी है. स्ट्रॉन्ग आत्माएं हमेशा रहती हैं.'

'बिग बॉस ओटीटी' के फर्स्ट रनर निशांत भट्ट 'Bigg Boss 15' में करेंगे पार्टिसिपेट, विनर दिव्या अग्रवाल और प्रतीक सहजपाल के साथ लेंगे हिस्सा ?

 

बता दें कि,प्रतीक सहजपाल ने रुपयों से भरा सूटकेस प्रतीक मनी ब्रीफकेस लेकर खुद को शो से बाहर कर लिया था. वहीं उसके साथ ही सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले 'बिग बॉस 15' में अपना टिकट कन्फर्म कर लिया है. 
(Source: Instagram) 

 

Recommended

Loading...
Share