सुमित सेठी के गणेश चतुर्थी सॉन्ग 'जय देव 2.0' को मिल रहा है लिस्टनर्स का प्यार, सक्सेस के बाद नूरान सिस्टर्स को दिया धन्यवाद

By  
on  

गणेश चतुर्थी वह त्योहार है जिसकी हम सभी प्रशंसा करते हैं और प्यार करते हैं, लेकिन गणपति उत्सव के दौरान एक नया गीत जारी करना मन को बोहोत ख़ुशी देता है। एक बार फिर, संगीत निर्माता, डीजे सुमित सेठी जय देव 2.0 नामक एक अद्भुत गीत के साथ वापस आ गए हैं. 

डीजे और संगीत निर्माता सुमित सेठी बॉलीवुड की कई बड़ी हिट फिल्मों में शामिल रहे हैं और मुख्य रूप से अपने तेज़ संगीत और लोकप्रिय मैश-अप के लिए जाने जाते हैं। यह गणेश चतुर्थी सुमित सेठी अपना नया गाना लांच किया, जिसे लोग बोहोत पसंद कर रहे है. 

सुमित सेठी हाल ही में "जय देव 2.0" नामक एक नया विशेष ट्रैक लेकर आए हैं, जिसमें बॉलीवुड के प्रतिभाशाली युगल गायक "नूरन सिस्टर्स" हैं। गाने में एक आकर्षक रैप भी है, जिसे एल्विन डैडमल ने स्पीड रिकॉर्ड म्यूजिक लेबल के तहत रिलीज किया है। 

सुमित सेठी ने नूरान सिस्टर्स के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, "गणेश चतुर्थी मेरे लिए बहुत खास है, मैं खुद गणपति बप्पा का बहुत बड़ा भक्त हूं। मैं इसके लिए बहुत लंबे समय से योजना बना रहा था क्योंकि गणेश चतुर्थी का एक अलग वाइब है और "जय देव 2.0" में नूरन सिस्टर्स ने हमेशा की तरह अपनी भावपूर्ण आवाज के साथ अपना जादू बिखेरा है। इस संस्करण में इस ट्रैक पर नूरान सिस्टर्स के साथ काम करना जीवन भर का अनुभव था, मैंने उनकी आवाज के साथ कुछ बेहतरीन बीट्स को मिलाया और यह गीत अभी भी मेरे रोंगटे खड़े कर देता है। मुझे आशा है कि लोगोको यह गाना बहुत पसंद आएगा। 

सुमित सेठी लंबे समय से इंडस्ट्री में हैं, जो अपने डीजे और रीमिक्स गानों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने बॉलीवुड को चिट्टियां कलाइयां (प्रोग्रामर- रॉय), पिंक लिप्स (हेट स्टोरी 2), हैंगओवर (किक), सिंघम थीम (सिंघम रिटर्न्स) और पंजाबी प्रोजेक्ट के पहले ट्रैक की सफलता के बाद कई हिट गीत 'नेहर वाले पुल', जिसमें अभिनेत्री सोना महापात्रा थीं। उन्होंने फिल्म 'एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के लिए बैकग्राउंड स्कोर किया। उन्हें ट्रांसपोर्टर रिफिल्ड 'गाड़ी हा मशूक जट्ट दी' के भारतीय संस्करण में पंजाबी गीत रखने वाले पहले भारतीय के रूप में भी जाना जाता है। इस प्रतिभाशाली कलाकार के लिए, आने वाले अपडेट के लिए पाइपलाइन में कई और दिलचस्प परियोजनाएं हैं।

Recommended

Loading...
Share