राखी सावंत के पति रितेश की होगी 'बिग बॉस 15' में धमाकेदार एंट्री, पहली बार दुनिया के सामने आएंगे

By  
on  

साल 2006 में कलर्स टीवी के कंट्रोवर्शियस रियलिटी शो 'बिग बॉस 1' और 'बिग बॉस 14' का हिस्सा रह चुकीं राखी सावंत हमेशा किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहतीं हैं. 'बिग बॉस 14' के बाद राखी की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है. लेकिन शो के दौरान व्यूअर्स को सबसे ज्यादा दिलचस्पी राखी के पति के बारे में जानने और उऩको देखने में थी. शो के दौरान राखी को कई बार अपने पति के बारे में बातें करते हुए देखा गया था. जिसके बात से लोगों के मन में राखी के पति को लगातार ये सवाल उठ रहा है कि क्या राखी सच में शादीशुदा है ?  क्योंकि राखी के अदृश्य पति रितेश को किसी ने नहीं देखा है. राखी बस उनके बारे में बातें करती है और नए- नए खुलासे करती है, लेकिन कभी रितेश की कोई फोटो सामने नहीं आई है. वहीं लगता है कि फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है, क्योंकि रितेश पहली बार दुनिया के सामने आने वाले है. टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार खुद राखी सावंत के पति रितेश ने अपने बिग बॉस 15 में एंट्री करने की पुष्टि की है.

रिपोर्ट के मुताबिक, राखी के पति रितेश पहली बार बिग बॉस 15 के जरिए अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज कराने वाले हैं. पिछले सीजन में सलमान खान और अन्य कंटेस्टेंट्स को उम्मीद थी कि रितेश घर में एंट्री करेंगे, लेकिन ऐसा न हो सकता था. रितेश ने इसे लेकर कहा कि ऐसा मेरे बिजनेस के कारण हुआ था. यही वजह रही कि मैं अपने कमिटमेंट को पूरा नहीं कर पाया था. रितेश ने कहा कि इस बार निश्चित तौर पर वह बिग बॉस 15 में राखी सावंत के साथ अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे.

2 अक्टूबर को होगा सलमान खान के शो 'Bigg Boss 15' का प्रीमियर, नया ट्विस्ट लाएगा कंटेस्टेंट के लिए समस्याएं

वहीं, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि जब रितेश से उनकी तस्वीर मांगी गई तो उन्होंने इसके लिए इनकार कर दिया. इस पर रितेश का कहना था कि आप लोग मुझे शो में देखोगे. इतना ही नहीं, रितेश अभिनेता सलमान खान से मिलने के लिए भी काफी उत्साहित हैं. वह वैसे तो सलमान से पिछली बार ही मिल लेते, लेकिन अपनी बिजी शेड्यूल के कारण वह सलमान से भी नहीं मिल पाए थे.
बता दें कि, राखी सावंत ने दुबई के व्यापारी रितेश से शादी की थी. उन्होंने रितेश से अपनी शादी का खुलासा साल 2019 में किया था. उन्होंने सलमान के शो में इस बात का खुलासा किया था कि वो शादी शुदा हैं, साथ ही उनके बच्चे भी हैं. वो राहुल वैद्य के सामने इस बात को बताते हुए भावुक हो गईं थीं. 


वहीं, 'बिग बॉस ओटीटी' के फिनाले के साथ ही 'बिग बॉस 15' की प्रीमियर डेट अनाउंस कर दी गई थी. 'बिग बॉस 15' 2 अक्टूबर को रात 9:30 बजे कलर्स चैनल पर प्रीमियर किया जाएगा. 
(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share