फैमिली प्लानिंग को लेकर बोलीं नेहा कक्कड़, कहा- ‘रोहनप्रीत और मैंने अभी बच्चे को लेकर नहीं सोचा'

By  
on  

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी फैन्स की फेवरेट जोड़ी में से एक है. दोनों की लव स्टोरी भी बहुत क्यूट है. दोनों अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में ऐसी खबरें आ रही थी कि नेहा कक्कड़ प्रेग्नेंट हैं. वहीं हाल ही में डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने 3’ के मंच पर पहुंचीं नेहा ने फैमिली प्लानिंग को लेकर भी बात की. इस दौरान नेहा के साथ उनके साथ भाई टोनी कक्कड़ और सिंगर हनी सिंह भी थे.

दरअसल शो में एक कंटेस्टेंट गुंजन ने ‘लुंगी डांस’ गाने पर जबरदस्त परफॉर्म किया। गुंजन को डांस करते हुए देख नेहा ने कहा कि ‘रोहू और मैंने अभी सोचा नहीं है बेबी का लेकिन अगर कभी बेबी करे तो हम चाहेंगे कि गुंजन जैसी हो.‘ नेहा की ये बातें सुनकर गुंजन मुस्कुराने लगती हैं. 

प्रतीक सहजपाल ने फैंस से की नेहा भसीन को ब्लैम ना करने की रिक्वेस्ट, अपनी दोस्ती को बताया 'प्योर'; पति और फैमिली को ट्रोल करने पर सिंगर ने निकाला गुस्सा


बता दें कि, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने पिछले साल अक्टूबर में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में पंजाब में शादी की थी.सोशल मीडिया पर नेहा और रोहनप्रीत की शादी के कई फोटोज और वीडियोज वायरल हुए थे. दोनों ‘नेहू द व्याह’ गाने के दौरान रिलेशनशिप में आए थे. पहली मुलाकात गाने की शूटिंग के दौरान ही हुई थी.वहीं शादी के दो महीने बाद ही उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहें तब उठी थीं जब उन्होंने एक तस्वीर साझा की जिसमें उनका बेबी बंप दिखाई दिया. हालांकि जल्दी ही उन्होंने दूसरा पोस्ट करके यह बता दिया कि यह उनके आने वाले म्यूजिक वीडियो के लिए है. 


वर्क फ्रंट की बात करें तो, हाल ही में नेहा का नया गाना 'कांटा लगा' रिलीज हुआ है. नेहा कक्कड़ की आवाज एक बार फिर लोगों को प्रभावित कर रही है. वहीं, हनी सिंह भी एक बार फिर पुराने रंग में नजर आ रहे हैं. 
(Source: Dance Deewane 3)

Recommended

Loading...
Share