'बिग बॉस ओटीटी' विनर दिव्या अग्रवाल ने सिद्धार्थ शुक्ला को किया याद, कहा- 'जिन्हें हम प्यार करते हैं वे दूर नहीं जाते'

By  
on  

बिग बॉस 13 विनर और जाने माने एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को हार्ट अटैक के कारण दुनिया को अलविदा कहा था. एक्टर के अचानक हुए निधन ने उनके लाखों फैंस के मन में दुख और निराशा को जन्म दिया है. ऐसे में करण जौहर द्वारा होस्ट किये जाने वाले पहले बिग बॉस OTT की विनर बनकर बाहर निकली दिव्या अग्रवाल ने अब जाकर इस दुखद खबर को जाना है और पोस्ट शेयर कर इसपर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं. 

एक्ट्रेस ने अब जाकर सिद्धार्थ को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की है. दिव्या ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "किसी ने सही कहा है, "जिन्हें हम प्यार करते हैं और खो देते हैं वे हमेशा अनंत में दिल के तार से जुड़े होते हैं." मैंने अपने फिनाले से कुछ देर पहले सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में दिल तोड़ने वाली खबर जानी थी. यह चौंकाने वाला और इतना स्तब्ध करने वाला था. उनकी प्रोफेशनल यात्रा ने मुझे सिखाया है, मुझे और इंडस्ट्री में कई अन्य लोगों को प्रेरित किया है. एक चमकदार व्यक्तित्व वाला प्यार करने वाला बेटा और एक खूबसूरत दोस्त जो सिद्धार्थ शुक्ला हैं. जिन्हें हम प्यार करते हैं वे दूर नहीं जाते वे हमेशा हमारी यादों और बातचीत के माध्यम से जीते हैं."

(वरुण सूद ने बिग बॉस ओटीटी में गर्लफ्रेंड दिव्या अग्रवाल की शानदार जीत का मनाया जश्न, कहा- 'आप पर गर्व है')

एक दूसरी स्टोरी में, सिद्धार्थ की एक तस्वीर साझा करते हुए, दिव्या ने लिखा, “सभी चीजों के लिए धन्यवाद सिद्धार्थ. आपको असल में प्यार किया गया था और आपको बहुत याद किया जाएगा. रेस्ट इन पीस."

आप सभी को याद होगा कि बिग बॉस ओटीटी के पहले रविवार का वार में सिद्धार्थ ने शहनाज गिल के साथ घर में एंट्री की थी. दोनों ने कंटेस्टेंट्स को पूरे जोश के साथ खेल खेलने और अपना सब कुछ देने के लिए प्रेरित किया था.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share