'शेरशाह' में कियारा आडवाणी के साथ किसिंग सीन पर कपिल शर्मा ने सिद्धार्थ मल्‍होत्रा से पूछा ये सवाल, मिला कुछ ऐसा जवाब

By  
on  

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘शेरशाह’ के चलते सुर्ख़ियों में हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जहां परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा का किरदार निभाया है वहीं, कियारा आडवाणी विक्रम बत्रा की गर्लफ्रेंड डिंपल चीमा के रोल में नज़र आई हैं. वहीं दोनों कलाकार जब हाल ही में कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी पहुंचे हुए थे तो कपिल ने सिद्धार्थ फिल्‍म में किसिंग सीन को लेकर मजेदार सवाल पूछ लिया. जिसपर एक्टर ने रिएक्ट भी किया. 

कपिल शो के 'uncensored' एपिसोड में सिद्धार्थ और कियारा को चिढ़ाते नजर आ रहे हैं. ऐसी चर्चा है कि दोनों रियल लाइफ में डेटिंग कर रहे हैं. कपिल ने सिद्धार्थ से पूछा, 'ये वैसे स्‍टोरी में लिखा था या आपकी क्रिएटिव इनपुट थी?' इस पर सिद्धार्थ ने कहा कि शेरशाह की कहानी 90% तो ऑरिजनल है यानी जो कुछ भी कैप्‍टन विक्रम बत्रा की जिंदगी में हुआ. इस पर तुरंत कपिल ने काउंटर सवाल किया और बाकी 10% के बारे में पूछा। इसके बाद सिद्धार्थ और कियारा हंसने लगे.

इसके बाद सिद्धार्थ हंसते हुए कहते हैं, ‘नहीं नहीं … वो भी सब हमने किरदार के लिए किया, करना पड़ा, बहुत मुश्किल से, ज़बरदस्ती करना पड़ा’. सिद्धार्थ की यह बात सुन वहां मौजूद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. 
आपको बता दें कि सिद्धार्थ और कियारा को लेकर ऐसी ख़बरें हैं कि यह दोनों सीरियस रिलेशन में हैं. कियारा और सिद्धार्थ दोनों ने ही अपने रिलेशन को लेकर अबतक कुछ भी ऑफिशियल नहीं किया है.
 

Recommended

Loading...
Share