KBC 13 : जैकी श्रॉफ की मां के निधन को लेकर सुनील शेट्टी ने कही ऐसी बात, अमिताभ बच्चन के साथ हर कोई हुआ इमोशनल

By  
on  

कौन बनेगा करोड़पति 13 के लेटेस्ट एपिसोड में सुनील शेट्टी और जैकी श्रॉफ पहुंचे, जहां दोनों ने जमकर दर्शकों को मनोरंजन किया. इस खास जोड़ी ने अमिताभ बच्चन के साथ खूब धमाल मचाई. ये दोनों बॉलीवुड सेलेब्स एक नेक काम के लिए इस शो में आए हैं. इनके द्वारा जीती गई राशि बच्चों की एज्यूकेशन और उनके इलाज में इस्तेमाल की जाएगी. 

शो के शुरुआत मेंअमिताभ बच्चन ने सुनील शेट्टी से पूछा कि वह और जैकी श्रॉफ कितने सालों से दोस्त हैं. इस पर सुनील शेट्टी ने बताया कि मैं जैकी दादा को 50 सालों से जानता हूं और 45 सालों से हम दोस्त हैं. उन्होने बताया कि हम लोग मुंबई में तीन स्पॉट थे. जो लड़के कुछ करते नहीं थे वह उस प्वाइंट पर जाया करते थे. खुद को शो ऑफ करने के लिए. वहां हमारी दादा से मुलाकात हुई. उसके बाद दोस्ती हमेशा रही. हम लोग दादा को बहुत मानते थे और हीरो बनने के बाद भी दादा ने हमे वो रिस्पेक्ट दी.

KBC 13: नीरज चोपड़ा ने हरियाणवी में अमिताभ बच्चन को सुनाई सिलसिला फिल्म की आइकॉनिक लाइन, छूट गयी महानायक की हंसी
 

सुनील शेट्टी ने कहा कि मैं दादा को फॉलो करता था जब से मैं 10 साल का था और उस समय दादा 13-14 साल के थे. हमारे लिए वो हमेशा हीरो रहे. सुनील शेट्टी ने कहा कि दादा ने एक इंटरव्यू में एक बात कही थी जो मैंने पढ़ा था कि जब एक रुम की खोली में था तो मां खांसती थी तो मुझे पता चल जाता था कि मां खांस रही है और जब बड़े घर में गए तो उन्हें पता नहीं चला कि उनकी मां का कब निधन हो गया. सुनील शेट्टी की ये बात सुनकर जैकी श्रॉफ, अमिताभ बच्चन सहित वहां बैठे सभी लोग इमोशनल हो गए. उनका ये वीडियो देखने के बाद हर कोई अपने आंसू पोछता हुआ नजर आया. इसके बाद जैकी श्रॉफ इतने भावुक हो गए कि उन्होंने सुनील शेट्टी को माथे पर किस कर अपना प्यार जाहिर किया.

वहीं इसके बाद जैकी श्रॉफ ने शो में बताया कि उनके पिता को जब पेनिसिलिन का रिएक्शन हो गया था. उसमें हाथ की चमड़ी निकल जाती है तो घर में बहुत सारे लोग थे और संभाल नहीं पा रहे थे छोटे कमरे में तो सुनील ने अपना घर दे दिया. सुनील ने कहा था कि डैडी को यहां रखो. फिर डैडी को कुछ दिनों के लिए सुनील के घर में रखा गया था.

वहीं शो के दौरान बिग बी ने सुनील शेट्टी से उनकी उनकी फिट बॉडी का राज पूछा, इस सवाल का जवाब देते हुए सुनील ने कहा कि, 'सर मैं हफ्ते के 6 दिन जिम जाने की पूरी कोशिश करता हूं, जिस दिन मैं बीमार होता हूं उस दिन भी मैं, जिम में जाकर कुछ मिनट के लिए बैठ जाता हूं वहां लोगों को जिम करते हुए देखता हूं, जिम को लेकर मैं शुरुआत से ही पैशन से भरपूर रहा हूं, क्योंकि मेरी बॉडी के वजह से ही मुझे फिल्मों में काम करने का मौका मिला था. जिस वजह से मैं इसे बेहद जरूरी समझता हूं.' इसके बाद मंच पर सुनील शेट्टी ने जैकी श्रॉफ के साथ मिलकर प्लैंक्स और लेग रेज जैसी मुश्किल एक्सरसाइज भी की, जिसे देखने के बाद बिग बी उनसे खासे प्रभावित नजर आए.

(source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share