सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद काम पर लौटेंगी शहनाज गिल, 'होन्सला रख' के निर्माता ने की पुष्टि

By  
on  

शहनाज़ गिल, जो एक महीने से अधिक समय से सार्वजनिक रूप से नहीं देखी गई हैं, अपनी अगली पंजाबी फिल्म होन्सला रख में एक गाने की शूटिंग के लिए तैयार हैं. शहनाज़, जो अपने दोस्त, बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर को हुई अचानक मृत्यु के बाद से ही दुख में डूबी हुई हैं. ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने खुद इस बात की पुष्टि की है. 

फिल्म के निर्माता दिलजीत थिंड ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा है कि वह शहनाज की टीम के साथ लगातार संपर्क में हैं और वे उसकी वीजा शर्त के आधार पर फिल्मांकन के स्थान को अंतिम रूप देंगे.

Shehnaaz Gill to resume work with shoot for Honsla Rakh's promotional song  | India Forums

(शहनाज गिल के 'होंसला रख' को-स्टार शिंदा ग्रेवाल ने एक्ट्रेस के नाम में जोड़ा 'शुक्ला' सरनेम, देखें वायरल वीडियो)

उन्होंने कहा, "मैं लगातार शहनाज की टीम के संपर्क में था और वे नियमित रूप से हमें उसके बारे में अपडेट करते थे. वह पूरी तरह से पेशेवर हैं और मुझे खुशी है कि वह हमारे साथ प्रमोशनल सॉन्ग की शूटिंग के लिए सहमत हो गई हैं. हम उसके वीजा के आधार पर या तो यूके या भारत में शूटिंग करेंगे." उन्होंने एक्ट्रेस की फिलहाल की स्थिति पर भी टिप्पणी की और कहा कि वह केवल उनके लिए शुभकामनाएं देते हैं. एक्ट्रेस 7 अक्टूबर को यूनिट के साथ शूटिंग करेंगी.

सिद्धार्थ का इस महीने की शुरुआत में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. शहनाज को आखिरी बार सिद्धार्थ की अंतिम यात्रा में देखा गया था और तब से वह सुर्खियों और सोशल मीडिया से दूर हैं.

(Source: TOI)

Recommended

Loading...
Share