'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से बाहर होंगे मोहसिन खान और शिवांगी जोशी, कैरव का किरदार निभाएंगे हर्षद चोपड़ा

By  
on  

पहले यह रिपोर्ट थी कि मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ये रिश्ता क्या कहलाता है छोड़ रहे हैं और जाहिर तौर पर आज, 8 अक्टूबर उनकी शूटिंग का आखिरी दिन है. यह कहना गलत नहीं होगा कि उनके द्वारा निभाई गयी सीरत और कार्तिक की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. ऐसे में प्रणाली राठौड़ ने पुष्टि की है कि उन्हें शो में लीड भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है. जबकि हर्षद चोपडा को भी कथित तौर पर प्रणाली के साथ लीड रोल निभाने की पुष्टि की गई है.

एक ऑनलाइन पोर्टल को दिए इंटरव्यू में प्रणाली ने कहा, 'ये बात सच है कि मुझे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की टीम ने अप्रोच किया था, लेकिन अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं हुआ है.' कहा जा रहा है कि वह शो में अक्षरा या आरोही की भूमिका निभा सकती हैं. पहले यह बताया गया था कि नामिक पॉल को कैरव की भूमिका निभाने के लिए माना गया था, लेकिन एक मीडिया पोर्टल में आई रिपोर्टों के अनुसार, हर्षद को भूमिका निभाने के लिए चुना गया है.

(शहनाज गिल के 'होंसला रख' को-स्टार शिंदा ग्रेवाल ने एक्ट्रेस के नाम में जोड़ा 'शुक्ला' सरनेम, देखें वायरल वीडियो)

यह पुष्टि हो गई है कि शो एक लीप से गुजरेगा और नायरा, कार्तिक और सीरत के बच्चों पर ध्यान केंद्रित करेगा, जिसमें नई कहानी अक्षरा, कैरव और आरोही के साथ सामने आएगी.

(Source: TellyChakkar/ India Forums/Bollywood Bubble)

Recommended

Loading...
Share