Super Dancer Chapter 4: फ्लोरिना गोगोई ने जीती ट्रॉफी, घर ले गयी 15 लाख रुपये का इनाम

By  
on  

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सबसे पसंदीदा किड्स डांस रियलिटी शो, सुपर डांसर - चैप्टर 4 ने आखिरकार इस सीजन का 'डांस का कल' घोषित कर दिया है. जैसा कि देश यह जानने के लिए इंतजार कर रहा था कि सुपर 5 फाइनलिस्ट में से कौन विजेता होगा, नचपन का महा महोत्सव नाम के ग्रैंड फिनाले के माध्यम से, असम के जोरहाट से फ्लोरिना गोगोई को सीजन विजेता घोषित किया गया. 

फ्लोरिना गोगोई को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन से 15 लाख रुपये का भुगतान मिला, जबकि उनके सुपर गुरु तुषार शेट्टी को 5 लाख रुपये का चेक मिला. कर्नाटक के बेलगाम के पृथ्वीराज को प्रथम उपविजेता, पंजाब के संचित चानाना को द्वितीय उपविजेता, होशंगाबाद की नीरजा तिवारी, मध्य प्रदेश की तीसरी उपविजेता और नई दिल्ली की ईशा मिश्रा को चौथा उपविजेता घोषित किया गया. सभी को एक-एक लाख रुपये का चेक दिया गया.

(शिल्पा शेट्टी के बॉडीगार्ड रवि ने इंटरनेट पर मचाई धूम, राज कुंद्रा के घर लौटते समय का देखें वायरल वीडियो)

इसके अलावा, सभी सुपर 5 फाइनलिस्ट को वोल्टास बेको रेफ्रिजरेटर और वोल्टास एयर प्यूरीफायर के साथ-साथ बॉर्नविटा से एक मजेदार उपहार पैकेज और एयू स्मॉल फाइनेंस बैंक से सावधि जमा प्रमाणपत्रों में 51,000 रुपये प्राप्त हुए. साथ ही सुपर 5 फाइनलिस्ट और सुपर गुरुओं को पतंजलि स्वदेशी समृद्धि कार्ड मिला, जिस पर 5,000 रुपये पहले से लोड थे.

फ्लोरिना गोगोई और उनके सुपर गुरु तुषार शेट्टी, जिन्हें उनके प्रशंसकों और दर्शकों द्वारा प्यार से 'फ्लोटस' के रूप में जाना जाता है. उनके द्वारा किये गए हर हफ्ते के प्रदर्शन ने दर्शकों से लेकर शो पर जजों और आने वाले मेहमानों को भी अपना दीवाना बनाया. यह कहना गलत नहीं होगा कि फ्लोरिना एक छोटी सी आकर्षक भी थी जिसने अपनी क्यूटनेस और मासूमियत के लिए भी खूब पसंद किया जाता था.

Recommended

Loading...
Share