काम्या पंजाबी ने बिग बॉस 7 में अरमान कोहली द्वारा 'डिवोर्सी' कहने के अलावा बहुत सारी गाली देने की बात का किया खुलासा, कहा- 'अकेले में रोई थी'

By  
on  

काम्या पंजाबी हाल ही में एक लड़ाई के दौरान बिग बॉस 15 में प्रतीक सहजपाल की मां को गाली देने के बाद जय भानुशाली के समर्थन में सामने आईं. अब प्रतीक के फैंस एक्ट्रेस को निशाने पर ले रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने काम्या पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह बिग बॉस 7 में अपने कार्यकाल के दौरान कैसे परेशान हो गईं थी, जब उनके को-कंटेस्टेंट अरमान कोहली ने उन्हें 'तलाकशुदा' कहा था. ट्रोल ने एक्ट्रेस से प्रतीक के बारे में सोचने के लिए कहा, जिसे एक सिंगल मदर ने पाला है. काम्या पंजाबी ने सही तरीके से ट्रोल को अपना जवाब दिया. उन्होंने अरमान पर न सिर्फ उन्हें तलाकशुदा कहने का आरोप लगाया, बल्कि गालियां देने की भी बात कही. 

अरमान कोहली, जो हाल ही में एनसीबी की छापेमारी में गिरफ्तार होने के लिए चर्चा में थे, का बिग बॉस 7 में काम्या पंजाबी के साथ अच्छी बॉन्डिंग नहीं थी. एक ट्विटर यूजर ने इस बात की ओर इशारा करते हुए काम्या से पूछा, "अरमान के 'तलाकशुदा' बोले पे आपने पूरा घर सर पे चढ़ा लिया था. उस समय भी मैं अरमान के खिलाफ था... लेकिन समझने की कोशिश करो, यह माँ की गाली है, एक ऐसे लड़के की जिसे सिंगल मदर ने पाला है.. क्रिकेट को बिग बॉस से तुलना क्यू. #BiggBoss15 #BB15 #PratikSehajpal (sic)."

(प्रत्युषा बनर्जी को डेट करने के विकास गुप्ता के दावों पर भड़कीं काम्या पंजाबी, कहा- 'जो लड़की दुनिया में नहीं, उसका नाम अब क्यों घसीट रहे?')

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए, काम्या ने ट्विटर पर लिखा, “अरमान ने सिर्फ तलाकशुदा नहीं कहा था बल्कि बहुत सारी गालियां भी दी थी. मैं उस पर हंस रही थी, लेकिन फिर अकेले में रोई."

उन्होंने आगे लिखा, "मैंने कोई आक्रामकता नहीं दिखाया ना कोई बीबी की प्रॉपर्टी तोड़ी, वरना दोनों में फर्क क्या रह जाता! और गाली तो गाली है न क्रिकेट हो या BB." 

काम्या पंजाबी पिछले साल फरवरी में एक पारंपरिक समारोह में शलभ डांग के साथ शादी के बंधन में बंधी थी. दोनों की यह दूसरी शादी थी. शलभ दिल्ली के रहने वाले हैं और उनकी पिछली शादी से एक बेटा है. जबकि काम्या की शादी पहले बंटी नेगी से हुई थी और उनकी दस साल की बेटी आरा है. यह जोड़ी एक दुसरे से बहुत प्यार करती है और अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ प्यारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share