मोहसिन खान उर्फ कार्तिक ने ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग की पूरी; अनुपमा एक्टर गौरव खन्ना ने को-स्टार्स रूपाली गांगुली-सुधांशु पांडे संग झगड़े की अफवाहों पर किया रिएक्ट

By  
on  

इंडियन टेलीविजन इंडस्ट्री की दुनिया में राजन शाही उन मेकर्स ने से एक बन गए हैं, जिनके सभी शो बैक-टू-बैक हिट हो रहे हैं. जी हां, उनके दो शो- ये रिश्ता क्या कहलाता है और अनुपमा सही मात्रा में शोर कर रहे हैं और हर हफ्ते ट्रेंड कर रहे हैं. इनकी कहानी से लेकर प्रदर्शन तक, दर्शक दोनों डेली सोप की सराहना कर रहे हैं. अब एक बार फिर ये रिश्ता क्या कहलाता है और अनुपमा ट्रेंड कर रहे हैं, इस बार लेकिन दो अलग-अलग कारणों से, तो चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला.

ये रिश्ता क्या कहलाता है, जो भारतीय टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक है, एक और छलांग लगाने जा रहा है. शिवांगी जोशी और मोहसिन खान, जिन्होंने नायरा/सीरत और कार्तिक की भूमिका निभाई, वे अब शो को अलविदा कहने जा रहे हैं. ऐसे में अब शो में लीप के बाद, हर्षद चोपड़ा कथित तौर पर नायरा और कार्तिक के बेटे कैरव की भूमिका निभाएंगे. मोहसिन ने बुधवार को ये रिश्ता क्या कहलाता है की शूटिंग पूरी की और इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने को-स्टार्स के साथ तस्वीरें शेयर की हैं.

('अनुपमा' में सुधांशु पांडेय के रिप्लेस होने की खबरों पर शो के प्रोड्यूसर ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्या है सच)

दूसरी ओर, अनुपमा में अनुज के रूप में नजर आने वाले गौरव खन्ना ने रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के बीच तनातनी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी है. ऐसे में एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में गौरव ने बताया, "मुझे ऐसा नहीं लगता है क्योंकि मैं सेट पर बहुत नया हूं, मैं कहूंगा कि दो महीने का भी नहीं. लेकिन, मुझे लगता है कि ऐसा कुछ नहीं है और ये असल में सिर्फ अफवाहें हैं. सुधांशु पांडे और रूपाली गांगुली इसे बेहतर तरीके से बता पाएंगे, क्योंकि मैं उनकी ओर से कुछ नहीं कह सकता. लेकिन, मैंने ऐसा कुछ नहीं देखा. हम सभी के पास ऑफ कैमरा भी शानदार केमिस्ट्री है. इन दिनों लोगों के पास पर्दे के पीछे बहुत सारे वीडियो हैं और सेट पर सभी को इतनी अच्छी तरह से बॉन्डिंग करते देखा जा सकता है.हम एक साथ क्रिकेट खेलते हैं, हम एक साथ खाना खाते हैं, हम हंसते हैं और हम एक साथ मजाक करते हैं. इसलिए, मुझे ऐसा नहीं लगता."

Anupamaa: Gaurav Khanna to enter as Anuj Kapadia in Rupali Ganguly's show,  Watch promos -Anupamaa में होगी Gaurav Khanna की एंट्री, सामने आए कई प्रोमो

इस साल जून में, अफवाहें फैली थीं कि शो में अनुपमा और वनराज की भूमिका निभाने वाले रूपाली और सुधांशु के बीच सब कुछ ठीक नहीं है. यह बताया गया कि ऑन-स्क्रीन अलग-थलग पड़े जोड़े के बीच दरार 'शीत युद्ध और गुटबाजी' के कारण थी. हालांकि, रूपाली और सुधांशु की को-स्टार मदालसा शर्मा ने इन खबरों को झूठा बताया था.

(Source: Bollywood Life/Instagram)

Recommended

Loading...
Share