पत्नी दीपिका पादुकोण जैसी बेटी चाहते हैं रणवीर सिंह, कहा- 'रोज देखता हूं उनकी बचपन की तस्वीरें'

By  
on  

बॉलीवुड के एनर्जेटिक एक्टर रणवीर सिंह, जो विजुअल आधारित क्विज शो द बिग पिक्चर के साथ अपना बड़ा टीवी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, ने खुलासा किया है कि वह फाथरहुड को अपनाने का इंतजार कर रहे हैं और उन्होंने पहले से ही बच्चों के नामों को शॉर्टलिस्ट करना शुरू कर दिया है. कलर्स टीवी पर हाल ही में जारी प्रोमो में, एक्टर को अपनी शादी और भविष्य में होने वाले बच्चों के बारे में बात करते हुए देखा जा सकता है, जिसमे हम उन्होंने पत्नी दीपिका पादुकोण की तरह बेटी होने की इच्छा व्यक्त की है.

इस वीडियो में रणवीर सिंह कहते नजर आ रहे हैं, "जैसे कि आप लोग जानते हैं मेरी शादी हो गई है और यूं दो- तीन साल में बच्चे भी होंगे. भाई साहब, आपकी भाभी इतनी क्यूट बेबी थीं ना, मैं कहता हूं एक ऐसी दे दे मुझे बस मेरी लाइफ सेट हो जाए. मैं शॉर्टलिस्ट बना रहा हूं नाम की. आप माइंड नहीं करेंगे तो मैं ले लू आपसे, शौर्य."

('फिर से बड़े पर्दे पर मचेगा तहलका' क्यूंकि इस दिवाली आ रही है अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह की 'सूर्यवंशी' )

वीडियो की शुरुआत रणवीर के साथ गोलियों की रासलीला-राम लीला के हिट गाने तत्त ततड़ पर कंटेस्टेंट के साथ नाचते हुए होती है. एक्टर ने तब कंटेस्टेंट का परिचय देते हुए कहा, “कृपया ध्यान दें. उनका स्वैग जानलेवा है और उनका अंदाज शहर में चर्चा का विषय है. कृपया गोरखपुर, उत्तर प्रदेश से अभय सिंह का स्वागत करें.”

(Source: Colors TV)

Recommended

Loading...
Share