कपिल शर्मा का इस वजह से हो गया था उठना-बैठना मुश्किल, मजबूरन बंद करना पड़ा था 'द कपिल शर्मा शो'

By  
on  

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को इसी साल फरवरी में एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर पर बैठे हुए देखा गया था. तब, कपिल ने खुलासा किया था कि जिम में उनकी पीठ में चोट लग गई थी. अब, अपनी चोट पर अधिक जानकारी देते हुए, कपिल ने वर्ल्ड स्पाइन डे पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में एक्टर-कॉमेडियन ने खुलासा किया कि 2015 में अमेरिका की यात्रा के दौरान उन्हें साइटिका नाम की बीमारी का पता चला था. उन्होंने अमेरिका में एक डॉक्टर को दिखाया और फिर उन्हें राहत मिली. हालांकि, समस्या जनवरी 2021 में फिर से सामने आई थी.

वीडियो जारी कर कपिल ने अपने वीडियो में कहा है, "यह शुरू हुआ साल 2015 में. उस वक्त मुझे इस बारे में ज्यादा पता नहीं था और तब मैं अमेरिका में था. मुझे बहुत तकलीफ हो रही थी और तब मैं एक डॉक्टर से मिला. डॉक्टर ने मुझे एपिड्यूरल दिया, मुझे दर्द से राहत तो मिल गई लेकिन जो प्रॉब्लम थी वह ज्यों की त्यों रही. इसके बाद इस साल जनवरी में मुझे फिर तकलीफ हुई."

Why was Kapil Sharma in a wheelchair at Mumbai airport? - Television News

('द कपिल शर्मा शो' पर रयूमर्ड गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ से मिलने के लिए चुपके से बाहर निकलने की रिपोर्ट पढ़कर शर्माते दिखे विक्की कौशल, देखें वीडियो)

कपिल ने कहा, "शुक्र है कि अब काफी रिलीफ है. स्पाइन का इशू ऐसा है कि हम बोलते हैं न कि ये तो रीढ़ की हड्डी है, यह उदाहरण इसलिए दिया जाता है कि यदि आपकी रीढ़ की हड्डी में प्रॉब्लम आ गई तो सबकुछ धरा का धरा रह जाता है. मेरी बड़ी सारी चीजें थीं, मेरा शो भी मुझे इसी वजह से ऑफ एयर करना पड़ा."

उन्होंने आगे कहा, "आपके बिहेवियर में चेंजेज आने लगता है, आप इरीटेट होने लगते हैं, क्योंकि आप हेल्पलेस महसूस करने लगते हैं. बेड से उठ नहीं पा रहे हो. ऊपर से लोग ये कहते हैं कि लेटे-लेट वेट बढ़ जाएगा, आप लिक्विड डाइट पे आ जाओ, एक तो आदमी दर्द में हो ऊपर से कोई आपको सलाद खाने को दे दे तो वो दर्द डबल हो जाता है. ऐसी बहुत सारी चीजें मैंने झेली हैं."

फरवरी में कपिल पाटर्निटी लीव पर थे. उन्होंने इसी साल पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ अपने दूसरे बच्चे के रूप में बेबी बॉय का स्वागत किया था. उन्होंने उसका नाम त्रिशान रखा है. कपल की एक बेटी है जिसका नाम अनायरा है, जिसका जन्म 2019 में हुआ था.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share