सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल ने किया पहला पोस्ट, सॉन्ग 'तू यहीं है' के जरिए दिया ट्रिब्यूट

By  
on  

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पहला पोस्ट किया है. इस पोस्ट में एक सॉन्ग का पोस्टर है. पोस्टर में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल हंसते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल सिद्धार्थ को शहनाज ने एक खास सॉन्ग के जरिए इमोशनल ट्रिब्यूट दिया है. और ये पोस्टर इसी सॉन्ग का फर्स्ट  लुक पोस्टर है. 

 ये खास पोस्टर शेयर करते हुए शहनाज गिल ने लिखा है, 'तू यहीं है' सिद्धार्थ शुक्ला को मेरी दिल से श्रद्धांजलि...' शहनाज ने इसकी रिलीज डेट 29 अक्टूबर दोपहर 12 बजे दी है.' सिद्धार्थ की डेथ के बाद शहनाज करीब एक महीने कैमरे के सामने नहीं आईं और उनके सोशल मीडिया पर भी कोई पोस्ट नहीं दिखाई दिया. अब उन्होंने एक बेहद खूबसूरत पोस्टर शेयर किया है.इसके साथ सिद्धार्थ को टैग भी किया है. कैप्शन में लिखा है, तू मेरा है और... पोस्टर का टाइटल है तू यहीं है. कयास लगाया जा रहा है कि शहनाज की तरफ से सिद्धार्थ को ये म्यूजिक ट्रिब्यूट हो सकता है. 
सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल के आखिरी म्यूजिक वीडियो 'हैबिट' को मेकर्स ने किया रिलीज, एक्ट्रेस ने नम आंखों संग कहा- 'बिछड़ा इस कदर की रुत ही बदल गयी'

 

बता दें कि, सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को हुआ था. इसके बाद अक्टूबर के महीने में शहनाज को उनकी फिल्म 'हौसला रख' के प्रमोशन में देखा गया था. शहनाज ने इसी महीने में फिल्म का बचा हुआ शूट पूरा किया था और कुछ इंटरव्यूज भी दिए थे. 

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share