'बालिका वधू 2' में लीप के बाद आनंदी और जिगर की भूमिका निभाएंगे शिवांगी जोशी और रणदीप राय? यह तस्वीरें हैं सबूत

By  
on  

कलर्स के पॉपुलर शो रहे 'बालिका वधु' के दूसरे सीजन को भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. इस साल 9 अगस्त प्रीमियर हुए शो में अब एक लीप आने जा रहा है, जिसमें बाल कलाकार श्रेया पटेल और वंश सयानी को अपने जवानी की ओर बढ़ते हुए दिखाया जाएगा. ऐसे में पहले इस खबर को लेकर अटकले थीं कि शो में शिवांगी जोशी और रणदीप राय लीप के बाद आनंदी और जिगर की भूमिका निभाने के लिए चुने गए हैं. हालांकि, अब इसकी पुष्टि हो गई है. जी हां, बालिका वधू 2 के सेट से शिवांगी और रणदीप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

तस्वीरों में शिवांगी और रणदीप एक साथ पोज दे रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान लाल रंग की ड्रेस पहनी है, जबकि एक्टर को कैजुअल में देखा जा सकता है. तस्वीर देख ऐसा लगता है कि एक्टर्स ने बालिका वधू 2 के अपने पहले प्रोमो के लिए शूटिंग की है. फैंस शिवांगी और रणदीप को स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित हैं.

जैसा की सभी जानते हैं, शिवांगी को आखिरी बार राजन शाही के लंबे समय से चल रहे शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा और सीरत के रूप में देखा गया था. ऐसे में अब शो में आए एक लीप के बाद एक नई कहानी के लिए रास्ता बनाने के लिए उन्हें उसे अलविदा कहना पड़ा. शो में शिवांगी की जोड़ी मोहसिन खान के साथ थी, जिसे दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता था.

जबकि रणदीप वही हैं, जिन्हें ये उन दिनों की बात है, शो से पॉपुलैरिटी मिली थी. उन्हें वेब शो पवित्र रिश्ता: इट्स नेवर टू लेट में देखा गया था.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share