'गुम है किसी के प्यार में' को-स्टार नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने उज्जैन में परिवार की मौजूदगी में रचाई शादी, तस्वीरें और वीडियो हुईं वायरल

By  
on  

टीवी की दुनिया की एक और बेहद खूबसूरत जोड़ी शादी के बंधन में बंध चुकी है. जी हां, हम बात कर रहे हैं 'गुम है किसी के प्यार में' को-स्टार नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा, जिन्होंने मंगलवार सुबह मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक पारंपरिक हिंदू समारोह में हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थामा. उनकी शादी में परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. समारोह की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.

अपनी शादी के दिन के लिए ऐश्वर्या ने लाल और सफेद रंग का लहंगा चुना. उन्होंने स्टेटमेंट चोकर, नेकलेस, हैवी ईयररिंग्स और नथ के साथ अपने लुक को पूरा किया.  ऐश्वर्या के घूंघट को कस्टमाइज किया गया था. उसपर 'सौभाग्यवती भव' सोने में लिखा हुआ था. जबकि नील ने कुर्ता और पायजामा पहना था. 

नवंबर में ऐश्वर्या की बैचलरेट पार्टी के साथ प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुरू हो गया था. एक्ट्रेस की मेहंदी की रस्म 29 नवंबर को हुई थी. भव्य शादी से पहले हल्दी, सगाई और संगीत जैसे समारोह आयोजित किए गए थे.

गुम है किसी के प्यार में में एक्स-लवर की भूमिका निभाने वाले नील और ऐश्वर्या ने इस साल जनवरी में अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया. उन्होंने प्यारी तस्वीरों के साथ इंस्टाग्राम पर अपने रोका की घोषणा की थी.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share