क्या भारती सिंह पति हर्ष लिंबाचिया के साथ कर रही हैं पहले बच्चे की उम्मीद, कॉमेडियन ने रिपोर्ट्स पर किया ऐसे रिएक्ट

By  
on  

कॉमेडियन भारती सिंह की प्रेग्नेंसी आज कल चर्चा का विषय बनी हुई है. हर्ष लिंबाचिया के साथ शादी करने वाली कॉमेडियन ऐसे लग रहा है, जैसे पति के साथ अपने पहले बच्चे को लेकर प्लानिंग बना रही हैं. अब ऐसा लग रहा है कि कपल नए मेंबर के आने की तैयारी कर रहा है. एक जाने माने अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक, भारती हर्ष के साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रही है और इस वजह से फिलहाल के लिए उन्होंने अपने सभी कामों को होल्ड पर रख दिया है.

डेवलपमेंट से करीब एक सूत्र ने अखबार को बताया है कि भारती बार-बार बाहर नहीं निकल रही हैं और फॉर्मल अनाउंसमेंट करने से पहले उन्होंने लो-प्रोफाइल रखने का विकल्प चुना है. सूत्र का कहना है, "यह बहुत ही शुरुआती दौर पर है. सिंह पहले से ही रेस्ट पर हैं और उन्होंने अभी के लिए अपनी काम की कमिटमेंट्स को रोक दिया है. वह ज्यादा बाहर नहीं निकल रही हैं और लो-प्रोफाइल रख रही हैं."

NCB seeks cancellation of bail granted to Bharti Singh and Haarsh  Limbachiyaa : Bollywood News - Bollywood Hungama

जब अखबार ने भारती से संपर्क करने की कोशिश की, तब कॉमेडियन ने कहा, "मैं किसी भी चीज़ से इनकार या पुष्टि नहीं करने जा रहा हूं. लेकिन जब समय सही होगा, तो मैं इसके बारे में खुलकर बोलूंगी. ऐसी चीजों को कोई छिपा नहीं सकता. तो जब मैं इससे पर्दा उठाना चाहती हूं, तो मैं इसे पब्लिक्ली करूंगी."

2020 में, भारती ने वादा किया था कि वह इस साल अपने पति हर्ष के अपने बच्चे का स्वागत करेंगी. डांस दीवाने 3 पर, कॉमेडियन ने एक बार फिर परिवार शुरू करने की बात कही थी. कोविड -19 की वजह से अपने 14 दिन के बच्चे को खोने वाली माँ पर एक पेरफरोमान्स देखने के बाद, भारती टूट गई और कहा, "हम एक बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन ऐसे मामलों के बारे में सुनने के बाद, हमारा परिवार शुरू करने का मन नहीं करता है. मैं जानबूझकर बच्चा पैदा करने की बात नहीं कर रही क्योंकि मैं इस तरह रोना नहीं चाहती हूं."

(Source: Hindustan Times)

Recommended

Loading...
Share

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: open(/var/lib/php/sessions/sess_eikso14vpimggso6g6u127fh07, O_RDWR) failed: No space left on device (28)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace:

A PHP Error was encountered

Severity: Warning

Message: Unknown: Failed to write session data (files). Please verify that the current setting of session.save_path is correct (/var/lib/php/sessions)

Filename: Unknown

Line Number: 0

Backtrace: