सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद शहनाज गिल की खत्म हो गई थी जीने की इच्छा, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

By  
on  

सिद्धार्थ शुक्ला की अचानक हुई मौत ने सिर्फ उनके करीबी लोगों को ही नहीं बल्कि फैंस तक को अंदर तक झकझोर दिया था. ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला के आध्यात्मिक गुरु बीके शिवानी से अपने नए यूट्यूब वीडियो में बात करते हुए शहनाज़ गिल द्वारा दिखाई गई ताकत और लचीलेपन से सिडनाज़ियन गर्व होने के साथ ही दंग रह गए. रीसेट एंड रिस्टार्ट नाम के इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बीके शिवानी के साथ बातचीत की और प्रियजनों को खून के नुक्सान से निपटने के बारे में बात की. 1 घंटे की लंबी बातचीत में शहनाज़ ने सिद्धार्थ को याद किया. साथ ही यह भी बताया कि एक्टर के जाने के बाद शहनाज ने जीने की इच्छा खो दी थी.

बीके शिवानी से बात करते हुए, शहनाज ने बताया, "कई लोग सोचते हैं, नहीं अब नहीं मुझे रहना. अब तो मैं मर ही जाऊं तो अच्छा है, लोगों की बोर्डिंग है ये. मतलब ,मेरी भी थी हमें तो अब नहीं रहना चाहिए, हमें तो ऐसा करना चाहिए. अब मैं क्या करूंगी."

बातचीत के दौरान, शहनाज़ ने सिद्धार्थ के बारे में बात की और उन्हें याद किया. एक्ट्रेस ने कहा, "हमारी यात्रा बनी हुई है. हमारी यात्रा अभी के लिए की गई है, लेकिन शायद बाद में जारी रहेगी. फिल्मों की तरह, वे लिखते हैं, 'जारी रहेगा ...' एक सुखद अंत निश्चित है. हमारी यात्रा अभी भी चल रही है."

सिद्धार्थ की बर्थ एनिवर्सरी (12 दिसंबर) पर, शहनाज़ ने एक्टर की एक तस्वीर शेयर करते हुए उन्हें अपना गार्डियन एंजेल कहा. एक्टर के निधन के बाद, वह एक्टर की मां के साथ उनके मुंबई स्थित घर पर रहती हैं.

(Source: YouTube)

Recommended

Loading...
Share