एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के साथ हुई दुर्घटना, रोड रेज में ड्राइवर को थप्पड़ मारा

By  
on  

शमिता शेट्टी के साथ मौखिक रूप से दुर्व्यवहार किया गया था और उनके ड्राइवर को मंगलवार दोपहर ठाणे में एक दुर्घटना के बाद एक मोटर चालक और उसके दोस्तों ने पीटा. खबरों के मुताबिक शमिता शेट्टी कुछ निजी काम के लिए ठाणे आए थी, जब कल दोपहर करीब 1.30 बजे, मजीवाड़ा के विवियाना मॉल के पास एक वाहन उनकी बीएमडब्ल्यू से टकरा गई.

हादसे के बाद जब शमिता शेट्टी का ड्राइवर नुकसान का निरीक्षण करने के लिए वाहन से नीचे उतरा, तो मोटर चालक और उसके दो दोस्त अपनी कार से उतर गए और उसे गाली देने लगे. जब शमिता बीच में आई, तो तीनों ने उन पर भी टिप्पणी की. कथित तौर तीनों ने दर्शन सावंत को थप्पड़ मारा और उसे धमकी दी.

घटना के बाद सावंत ने रबोड़ी पुलिस स्टेशन का दरवाजा खटखटाया और हमलावरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. जबकि सावंत को पुरुषों की पहचान नहीं थी लेकिन वो वाहन उनके वाहन का पंजीकरण नंबर पुलिस को देने में सक्षम रहें.

पुलिस वाहन की पहचान करने में पहले ही कामयाब हो गई है और फिलहाल उसके मालिक का पता लगाने में लगी हुई है. इस बीच पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 279, 323, 427, 504, 506, और 34 के तहत तीनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

कुछ रिपोर्टों से पता चला है कि मोटर चालक का एक ऐप-आधारित कैब एग्रीगेटर फर्म से संबद्ध था, हालांकि उस पर पुलिस से पुष्टि की प्रतीक्षा है.

Recommended

Loading...
Share