करीना कपूर 'अग्रेंजी मीडियम' में पहली बार पुलिस के किरदार में आएंगी नजर

By  
on  

यह खबर लम्बे समय से आ रही थीं कि इरफ़ान खान स्टारर 'अग्रेंजी मीडियम' में बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. ऐसे में करीना के फैंस के लिए बड़ी खबर यह आ रही है कि उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस ने खुद इस फिल्म में होने की बात की पुष्टि की है. जिसके बाद फिल्म मेकर दिनेश विजान ने भी इस बात की पुष्टि की है.

फिल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजान ने एक जानेमाने वेब पोर्टल से बात करते हुए कहा है, "करीना कपूर खान हमारे फिल्म को ज्वॉइन करने वाली हैं. यह एक स्पेशल फिल्म है. इसको लेकर मैं काफी उत्साहित हूं. फिल्म में करीना जिस किरदार को निभाने वाली हैं उसके लिए वही परफैक्ट हैं."

आगे करीना के किरदार के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा है, "फिल्म में करीना एक पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आएंगी. हालांकि उन्होंने अभी तक इस तरह का किरदार नहीं निभाया है. इस जून में हम लंदन में शूटिंग करेंगे."

वहीं करीना ने भी इंटरव्यू के दौरान बताया कि "फिल्म में मेरा किरदार छोटा है, लेकिन काफी दिलचस्प है. मैं काफी समय से इस तरह का किरदार निभाना चाह रही थी. फिल्म में होमी अदजानिया, इरफान खान और दीपक डोबरियाल के साथ काम करने को लेकर मैं खुश हूं."

आपको बता दें कि इन दिनों राजस्थान के उदयपुर में अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म के सेट से कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. ऐसे में करीना का उन्हें ज्वाइन करना उनके फैंस के लिए और खास होने वाला है.

Recommended

Loading...
Share