क्या आलिया भट्ट बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के 37वें बर्थडे सेलिब्रेशन की इस खास तरीके से कर रही हैं प्लानिंग ?

By  
on  

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रणबीर कपूर इस 28 सितंबर अपना 37वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं. ऐसे में मिल रही खबर के मुताबिक, एक्टर की गर्लफ्रेंड यानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट उनके ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन की प्लानिंग में जुटी हुईं हैं. 

आप सभी जानते हैं कि रणबीर कपूर के पिता यानी के एक्टर ऋषि कपूर नईयॉर्क से  हाल ही में 11 महीने बाद अपने कैंसर का इलाज करा घर लौटे हैं. ऐसे में इस बार रणबीर का ही नहीं बल्कि उनके पिता ऋषि कपूर का भी जन्मदिन मनाया जायेगा, क्योंकि उनके परिवार के मुताबिक बीमारी से उबर कर बाहर आये ऋषि के लिए यह उनका दूसरा जन्म है.

(यह भी पढ़ें: Video: आलिया भट्ट ने कहा, "मैं आपको लिखित में दे सकती हूं कि मैं जल्द ही संजय लीला भंसाली के साथ काम करूंगी")

ऋषि कपूर के घर आने के बाद से ही उनके लिए हाउस पार्टी रखने की खबरें कई दिनों से सुर्खियों में बनी हुई हैं. ऐसे में वेबपोर्टल के सूत्रों के मुताबिक रणबीर और आलिया ने एक साथ दो बर्थडे सेलिब्रेशन रखने की योजना बनाई है." बता दे कि ऋषि कपूर इस 4 सितंबर को 67 साल के हो गए थे, हालांकि वह भारत 11 सितंबर को लौटे.

बात करें एक्टर्स द्वारा की जाने वाली फिल्मों की तो रणबीर और आलिया की जोड़ी जल्द अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बन रही 'ब्रह्मास्त्र' में साथ नजर आने वाली है. 

(Source: TimesNow)

Recommended

Loading...
Share