Howdy Modi: अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान तक, बॉलीवुड के इन सितारों ने की पीएम नरेंद्र मोदी के भाषण की तारीफ

By  
on  

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को ह्यूस्टन में आयोजित एक इवेंट 'हाउडी मोदी' में लगभग 50000 लोगों की भीड़ को संबोधित किया और बधाई दी. बता दे कि हमारे प्रधानमंत्री ने इस इवेंट में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के साथ जब एनआरजी स्टेडियम में एंट्री ली तब इंडिया और अमेरिका दोनों ही जगहों से जुड़े लोगों ने खुशी से उनका खुशी से स्वागत किया. जहां पूरा देश इस मौके पर प्रधानमंत्री की तारीफ कर रहा है, वहीं बी-टाउन के सुपरस्टार भी उनकी प्रशंसा करने में पीछे नहीं हैं. बता दे कि अक्षय कुमार से लेकर सलमान खान, ऋषि कपूर, करण जौहर तक अन्य स्टार्स ने अपने टि्वटर हैंडल से प्रधानमंत्री के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त की.

अक्षय कुमार ने इस मौके को सुखद बताते हुए लिखा व्यक्तिगत रूप से हम एक बूंद है. और एक साथ महासागर. लोगों का एक समुंद्र हाउडी मोदी इवेंट में था.

वहीं सलमान खान ने मोदी और ट्रंप के मिलने को देश के लिए एक महान अवसर करार दिया. सलमान ने लिखा दो देशों के बीच एक बेहतरीन एसोसिएशन के लिए पीएम मोदी और प्रेसिडेंट ट्रंप...

 ऋषि कपूर ने भी अपनी भावनाएं व्यक्त किया है और गो मोदी गो ट्रंप... लिखा  है.

करण जौहर, अभिषेक बच्चन, अनिल कपूर और अनुपम खेर जैसे स्टार्स ने भी पीएम मोदी की तारीफ में अपनी बातें रखी हैं.

'हाउडी मोदी' इवेंट की बात करें तो, यह दौरा भारत और अमेरिका के बीच संबंधों को मजबूत करने का प्रतीक है. पीएम मोदी एक सप्ताह के दौरे पर रहेंगे और संयुक्त राष्ट्र महासभा को भी संबोधित करेंगे.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share