ऋषि कपूर के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा- 'आपके प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद'

By  
on  

दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर सहित कई बॉलीवुड के अन्य सेलेब्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हाल ही में अमेरिका के टेक्सास में हुए 'Howdy Modi' कार्यक्रम के लिए प्रसंशा की. अब, पीएम ने विशेष रूप से ऋषि के ट्वीट के उत्तर में आभार प्रकट करते हुए उनके ट्वीट का जवाब दिया और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है. 

ऋषि ने रविवार को ट्वीट करते हुए लिखा था कि 'गो मोदी.. गो ट्रंप. हमें खुद पर गर्व है, हमें अपने समुदाय पर गर्व है और हमें अपने भारत पर गर्व है.' इस ट्वीट के उत्तर में प्रधानमंत्री मोदी ने लिखा, 'ऋषि जी, आपके उत्साहवर्धक प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद. जब आप हाल ही में यूएस से भारत के लिए रवाना हुए थे, तब हम बस कुछ दिनों के लिए एक-दूसरे से मिलने से चूक गए . मैं आपके अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करता हूं. सोशल मीडिया पर आप तत्परता से अधिक से अधिक भागीदारी लेते हैं'. 

बताते चले कि ऋषि लगभग एक साल के लिए न्यूयॉर्क में थे और इस महीने की शुरुआत में पत्नी नीतू कपूर के साथ भारत लौटे थे. वह अमेरिका में कैंसर का इलाज करवा रहे थे. 

मोदी ने अन्य बॉलीवुड सितारों के ट्वीट का भी जवाब दिया. उन्होंने  करण जौहर के ट्वीट का उत्तर देते हुए लिखा, '130 करोड़ भारतीयों के प्रतिनिधि के रूप में, मुझे जो सम्मान और प्यार मिला है, वह देश को समर्पित है'. उन्होंने करण को उनके ट्वीट के लिए थैंक्स भी कहा. 

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share