अमृतसर, लुधियाना समेत पंजाब के इन शहरों में शुरू होगी आमिर खान और करीना कपूर स्टारर 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग

By  
on  

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और खूसबूरत एक्ट्रेस करीना कपूर खान की जोड़ी 'लाला सिंह चड्ढा' के पहले शेड्यूल के लिए इस 1 नवंबर से पंजाब, अमृतसर और लुधियाना जैसे शहरों के अलावा, आसपास के शहरों और गांवों में शूटिंग करने के लिए तैयार है. बता दें कि यह फिल्म मल्टीपल ऑस्कर विनिंग 'फॉरेस्ट गंप' की ऑफिसियल हिंदी रीमेक है. 

ओरिजिनल फिल्म के सिंपल माइंडेड हंक्स के किरदार को आमिर फिल्म में निभाने वाले हैं. बता दें की करीना और आमिर की यह जोड़ी '3 इडियट्स' और 'तलाश' के बाद इस फिल्म के जरिये तीसरी बार साथ काम करने जा रही है. 

(यह भी पढ़ें: मुंबई-दिल्ली से लेकर गुजरात-बेंगलुरु तक, आमिर खान 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए करने वाले हैं 100 रियल लोकेशंस पर शूटिंग)

सूत्रों के अनुसार, शूटिंग का एक बड़ा हिस्सा उनके कॉलेज डेज को पेश करेगा, जिसके बाद यह दिखाया जायेगा कि कैसे दोनों मिलते हैं और फिर अलग हो जाते हैं. आमिर और करीना फिल्म में कई अलग लुक्स में नजर आएंगे, जिसमे तीन दशकों से अधिक का समय और उनके अलग प्रोफेशंस को दिखाया जायेगा.

एक जाने-माने वेब पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, आमिर दिल्ली, गुजरात, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु और हैदराबाद के अलावा अन्य कई शहरों में शूटिंग करने वाले हैं. हालांकि आमिर की यह पहली फिल्म होगी जिसमें इतनी सारी जगहों को एक बार में दिखाया जाएगा. इतनी जगहों पर शूटिंग करने की वजह आमिर खान को बताया जा रहा है, दरअसल आमिर स्टूडियो सेटअप पर विश्वास नहीं करते हैं और इसलिए उन्होंने अपनी टीम को ऐसी 100 जगहों को फाइनल करने के लिए कहा है, जहां वह अपनी फिल्म की शूटिंग कर सकें.

लोकेशन देखने के अलावा फिल्म की तैयारी के एक हिस्से में आमिर का शारीरिक परिवर्तन भी शामिल है, जिसके लिए आमिर खान को इस बार भी अपने शरीर में बदलाव करना पड़ेगा. इस तरह से आमिर खान अपना 20 किलो वजन बढ़ाने वाले हैं.

(Source: IANS)

Recommended

Loading...
Share