जनवरी 2020 से अपने प्रोडक्शन की शुरुआत करेंगी कंगना रनौत, नए टैलेंट्स को देंगी मौका

By  
on  

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने साल 2017 में फिल्म प्रोडक्शन के क्षेत्र में कार्य करने की अपनी इच्छा व्यक्त की थी और एक न्यूज पोर्टल की खबर के अनुसार कंगना, अब अपने इस काम को आगे बढ़ाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. कंगना अगले साल जनवरी के महीने में नए साल की शुरुआत के साथ खार में अपने स्टूडियो की शुरुआत करेंगी. 

कंगना ने इस विषय पर कहा, 'मेरा ऑफिस जनवरी तक तैयार हो जाएगा. इसके साथ ही, हम अपने प्रोजेक्ट्स को भी तैयार कर रहे हैं. ऐसी बहुत सारी अच्छी कहानियां हैं जो मेरे पास आती हैं और मेकर्स चाहते हैं कि मैं उनमें काम करूं. लेकिन बहुत सारी नई प्रतिभाएं भी हैं. जिन्हे एक मंच मिलना चाहिए. यह जरूरी है कि अच्छी स्क्रिप्ट्स हाथ से निकल न जाएं और उससे पहले हम इसे बड़े पर्दे पर लाएं'. एक्ट्रेस ने इसके अलावा यह भी बताया कि वह बड़े स्तर पर कुछ कर करने की तैयारी कर रही हैं. कंगना ने कहा है कि वह डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए भी कार्य करेंगी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

 
कंगना ने भविष्य में खुद की बनाई हुई फिल्मों में अभिनय करने की बात पर कहा, 'मैं उन फिल्मों में अभिनय नहीं करूंगी जो मैं ह बनाउंगी. चारों ओर बहुत टैलेंट है मैं उन्हें काम दूंगी. मैं नई प्रतिभाओं को आगे लाऊंगी और उनका मार्गदर्शन भी करूंगी'. 

फिल्म 'गैंगस्टर' से अभिनय की शुरुआत कंगना ने फिल्म में अपने मजबूत प्रदर्शन से क्रिटिक्स और ऑडियंस का दिल जीत लिया था. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कंगना अपनी इस नई शुरुआत के साथ ऑडियंस के सामने क्या नया पेश कटी करती हैं. 

(Source: Mid Day)
 

Recommended

Loading...
Share