प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ‘Change Within' को किया लॉन्च, शाहरुख और आमिर सहित समारोह में पहुंची कई बॉलीवुड हस्तियां

By  
on  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 150वीं वर्षगांठ से जुड़े एक कार्यक्रम ‘Change Within' के लॉन्च में बॉलीवुड जगत के दिग्गजों से मुलाकात की. इस कार्यक्रम में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान, आमिर खान, आनंद एल राय, एकता कपूर, जैकलीन फर्नांडिज, कंगना रनौत, अश्विनी अय्यर तिवारी सहित कई अन्य हस्तियां भी मौजूद रहीं. 

PMO इंडिया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने इस कार्यक्रम से जुड़े वीडियो सहित सितारों की कई तस्वीरें साझा की हैं. जिसमें शाहरुख और आमिर ने प्रधानमंत्री के साथ हुई अपनी बातचीत के बारे में भी बताया है. एक वीडियो में कंगना ने कहा कि कलाकारों को सरकार से इस तरह का सम्मान और पहचान मिलना शानदार है, जबकि एकता ने इंडस्ट्री के बारे में पीएम मोदी के ज्ञान के लिए उनकी सराहना की. उन्होंने पीएम मोदी के साथ एक सेल्फी भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें जैकलीन, कंगना, वर्धा नाडियाडवाला और अश्विनी अय्यर तिवारी भी साथ में मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Women in film with the honorable visionary #primeministerofindia

A post shared by Erk️rek (@ektaravikapoor) on

बताते चले कि यह कार्यक्रम कथित रूप से फिल्म फ्रेटर्निटी द्वारा आयोजित किया गया है. इसका उद्देश्य महात्मा गांधी के विचारों को पुनर्जीवित करने के लिए  एक अभियान को शुरू कर सफल बनाना है. पीएम मोदी ने ‘Change Within' अभियान की शुरुआत की और बी-टाउन के दिग्गजों के साथ राष्ट्रपिता की 150 वीं जयंती के अवसर पर उनके आदर्शों को लोकप्रिय बनाने के विषय पर बात की.

(Source: Twitter)

Recommended

Loading...
Share