आयुष्मान की फिल्म 'बाला' के मेकर्स पर Dr. Zeus ने उनके सॉन्ग 'Don't Be Shy' के इस्तेमाल पर लीगल एक्शन लेने की दी चेतावनी

By  
on  

एक्टर आयुष्मान खुराना जल्द ही अपने फैंस के लिए फिल्म 'बाला' में एक गंजे आदमी के जीवन पर आधारित मजेदार कहानी लेकर आ रहे हैं. लेकिन यह फिल्म एक बार फिर कॉपीराइट उल्लंघन के मामले को लेकर सुर्खियों में है. फिल्म की कहानी के बाद अब फिल्म के गाने 'Don't Be Shy' को लेकर बाला के मेकर्स परेशानी में आ गए है. मशहूर पंजाबी सिंगर और म्यूजिक कंपोजर Dr. Zeus ने मेकर्स पर उनका गाना चुराने का आरोप लगाया है. Dr. Zeus ने अपनी बात ट्विटर के जरिए कही है. 

Dr. Zeus ने बाला के मेकर्स पर निशाना साधते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'ये आपने कब कंपोज किया. सीधे प्वाइंट पर आते हुए कि आप लोगों की हिम्मत कैसे हुई कि आप मेरे पुराने सुपरहिट सॉन्ग्स को इस तरह इस्तेमाल कर रहे हैं, आपको ओरिजिनल होने की जरुरत है, आपसे तो अब मेरे लॉयर बात करेंगे'. Dr. Zeus के इस ट्वीट को देखकर हर कोई हैरान रह गया है.

बताते चले कि 'Don't Be Shy' को पॉपुलर सिंगर बादशाह और शालमली खोलगड़े ने अपनी आवाज दी है. साथ ही सचिन जिगर  कंपोज किया है. Dr. Zeus ने बादशाह पर भी अपनी भड़ास निकाली है. Dr. Zeus के ट्वीट के बाद यूजर्स ने आयुष्मान और रैपर बादशाह को ट्रोल करना शुरू कर दिया कल. जिसके बाद पंजाबी सिंगर ने एक ट्वीट में लिखा कि एक्टर या रैपर की गलती नहीं थी. इसलिए उन्हें दोष देना गलत था. 

इससे पहले फिल्म 'उजड़ा चमन' के डायरेक्टर अभिषेक पाठक ने भी 'बाला' पर कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही थी. फिल्म में आयुष्मान के साथ भूमि पेडनेकर और यामी गौतम भी है. फिल्म 7 नवंबर को रिलीज हो रही है. 

(Source: IANS/Twitter)

Recommended

Loading...
Share