KGF Chapter 2: साउथ सुपरस्टार यश के मुताबिक अपने पहले भाग से बहुत बड़ी होने वाली यह फिल्म

By  
on  

कन्नड़ सुपरस्टार यश की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'केजिएफ चैप्टर 2' का इंतजार दर्शको बेसब्री से कर रहे है. 'केजिएफ चैप्टर 1' से यश भारतीय दर्शक वर्ग के लिए एक सेंसेशन बन चुके है. उन्हें इस फिल्म में अपने किरदार के लिए बहुत सराहना मिली है. ऐसे में एक्टर ने अपनी इस फिल्म के दूसरे भाग को लेकर कुछ खुलासे किये हैं, तो चलिए आपको बताते हैं एक्टर ने क्या कहा है.

हाल में मीडिया से बात करते हुए केजीएफ स्टार यश ने फिल्म के सीक्वल के बारे में बात करते हुए कहा, "लोगों के समर्थन से हमें ताकत मिली है. 'केजीएफ: चैप्टर 2' के बारे में मैं इतना ही कह सकता हूं कि उसके रिलीज के बाद फिल्म की किस्त छोटी लगने लगेगी."

इस बातचीत के दौरान उन्होंने अपने अगले प्रोजेक्ट्स के बारे में भी बताया कि अब तक उन्होंने कोई घोषणा क्यों नहीं की है. एक्टर ने कहा है, "फिल्म निर्माताओं के साथ बातचीत हो रही है.  मैं इसके बारे में अभी नहीं बोलना चाहता हूं. सही समय पर खुद खुलकर बात करूंगा."

फिल्म के इस दूसरे भाग में संजय दत्त सूर्यवर्धन के भाई अधीरा की भूमिका में हैं. जिसने अवैध रूप से सोने के खनन साम्राज्य का निर्माण किया होता है. साल 2020 में रिलीज होने वाली को साल की सबसे बड़ी रिलीज में से एक के रूप में देखा जा रहा है.

(Source: Zoom)

Recommended

Loading...
Share