अर्जुन कपूर के साथ 'Beach wedding' करना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा

By  
on  

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सामान्य रूप से अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर ज्यादा बात नहीं करती हैं. लेकिन हाल ही में मलाइका ने नेहा धूपिया के चैट शो, 'नो फिल्टर नेहा' पर शिरकत की. एक्ट्रेस ने नेहा के साथ बातचीत के दौरान अर्जुन को लेकर कुछ बातें शेयर की. लेकिन एक्ट्रेस ने भविष्य में अपने ड्रीम मैरिज प्लान के बारे में भी बताया है. जोकि बेहद दिलचस्प है. 

मलाइका ने खुलासा किया कि वह बीच वेडिंग पसंद करेंगी. जिसमें उन्होंने एली साब के गाउन को पहना हो. उन्होंने कहा, 'मैं एक वाइट वेडिंग के बारे में सोच रही हूं और हमेशा से ब्राइड्समेड्स के कॉन्सेप्ट को पसंद करती हूं. वे सब मेरी सबसे करीबी दोस्त होंगी, मेरी गर्ल गैंग'. मलाइका ने आगे कहा, 'मेरी खास दोस्त वाहबिज मेहता'. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

️..,.. #thursdaythrowback

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

एक्ट्रेस ने अर्जुन के बारे में बताते हुए कहा कि उन्हें विशेष रूप से मलाइका की फोटोग्राफी स्किल्स का शौक नहीं है. मलाइका ने कहा, 'वह सोचते हैं कि मैं उनकी तस्वीरें लेने का एक बेकार काम करती हूं'. 'वह मेरी बेहतर तस्वीरें क्लिक करते हैं. इसलिए जो तस्वीरें मैं लेती हूं, वह उनकी तुलना में कम अच्छी साबित होती हैं'. मलाइका ने आगे कहा कि अर्जुन बेहद परफेक्ट इंसान हैं लेकिन वह अपने पैसे को ढंग से संभाल नहीं पाते हैं. 

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करे तो मलाइका फिलहाल सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं. जबकि अर्जुन अपनी अपकमिंग फिल्म 'पानीपत' की तैयारियों में व्यस्त हैं. यह फिल्म आगामी दिसंबर के महीने में रिलीज हो रही है.

(Source: Mid Day)

Recommended

Loading...
Share