चंडीगढ़ में 'लाल सिंह चड्ढा' की टीम के साथ आमिर खान और करीना कपूर ने की पार्टी, किरण राव भी आई नजर

By  
on  

आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग इन दिनों चंडीगढ़ में चल रही है. चंडीगढ़ में अलग-अलग लोकेशन्स पर करीना और आमिर के साथ शूट किया जा रहा है. इस बीच फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की टीम ने सोमवार की शाम एक पार्टी आयोजित की. इस पार्टी में करीना और आमिर तो बेहद उत्साह के साथ शामिल हुए. साथ ही आमिर की पत्नी किरण राव भी इस जश्न में शामिल हुई. पार्टी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही हैं. 

करीना की मैनेजर पूनम दमानिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सभी टीम के साथ मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं. करीना, पिंक टॉप और डेनिम्स में बेहद अच्छी लग रही थीं. उन्होंने साथ में ब्लैक लैदर जैकेट भी पहना था. वहीं आमिर एक ब्लू टी-शर्ट और ब्लैक ब्लेजर में हैंडसम दिख रहे थे. तस्वीरों को देखकर यह अंदाजा आसानी से हो जाता है कि 'लाल सिंह चड्ढा' की पूरी टीम ने पार्टी में जमकर मस्ती की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

️️️

A post shared by Poonam Damania (@poonamdamania) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kick off party #lalsinghchaddha #chandigarhnights #amazingteam ️️️

A post shared by Poonam Damania (@poonamdamania) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The man with the plan #shamathm

A post shared by Poonam Damania (@poonamdamania) on

बताते चले कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा', हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम हैंक्स स्टारर 'फॉरेस्ट गम्प' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. फिल्म को 'सीक्रेट सुपरस्टार' से चर्चा में आए अद्वैत चंदन निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है. फिल्म में  आमिर और करीना के अलावा मानव विज और विजय सेतुपति भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार इसे 100 रियल लोकेशन्स पर शूट किया जाएगा. फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी.

(Source: Instagram)

Recommended

Loading...
Share