इस वजह से अर्जुन कपूर की शादी में हो रही है देरी, एक्टर ने खुद कही यह बात

By  
on  

अर्जुन कपूर इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं और यह चर्चा उनकी आने वाली फिल्म पानीपत ही नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ की भी है.

सभी जानते हैं कि पर्सनल लाइफ में अर्जुन कपूर मलाइका अरोरा को डेट कर रहे हैं. हालांकि, दोनों ने कभी इस बात पर अपनी पुष्टि नहीं की मगर तस्वीरें और सूत्र तो यही कहते हैं. आपको याद दिला दें कि पानीपत के लिए जब अर्जुन अपने आप को तैयार कर रहे थे, तब अर्जुन से पूछा गया था कि वह शादी कब करेंगे. इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि फिल्म के लिए उन्होंने अपना सर मुंडवाया  है और ऐसे में शादी तो नहीं करेंगे. 

हाल ही में एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान जब अर्जुन से पूछा गया कि अब तो आपके बाल आ गए हैं क्या अब आप शादी करने के लिए तैयार हैं? तो, अर्जुन ने इंटरेक्शन खत्म करते हुए इस बात को टाला और कहा अभी बाल पूरे नहीं आए हैं.

 बता दे कि अर्जुन और मलाइका हर बॉलीवुड पार्टी और इवेंट्स पर साथ नजर आते हैं. साथ में हॉलीडे पर जाते हैं उनके सोशल अकाउंट पर इसका सबूत भी दिख  जाता है. बॉलीवुड की इस चमचमाती दुनिया में अर्जुन अपनी पर्सनल लाइफ को हमेशा पर्दे पर रखते हैं.

अर्जुन की तस्वीरों को देखें तो उनके बाल पूरी तरह आ गए है लेकिन, शायद कहीं कोई कमी रह गई है. तो हमें लगता है कि हम सभी को अर्जुन के पूरे बाल आ जाने का इंतजार करना होगा और तब जाकर वह शादी करेंगे. 

अर्जुन की आने वाली फिल्मों की बात की जाए तो वह आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत में कृति सेनन के साथ नजर आएंगे. उनके साथ संजय दत्त, ज़ीनत अमान और पद्मिनी कोल्हापुरी भी है. यह पीरियड ड्रामा फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज होगी.

(Source: Peepingmoon)

Recommended

Loading...
Share