अनिल कपूर ने ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट योहान ब्लेक से की मुलाकात, सीखे वर्कआउट को बेहतर बनाने के टिप्स

By  
on  

जमैका के अनुभवी एथलीट योहान ब्लैक इन दिनों मुंबई आए हुए हैं. योहान ने गुरुवार 5 दिसंबर को एक्टर अनिल कपूर से उनके जुहू स्थित निवास पर मुलाकात की. मुलाकात के साथ-साथ योहान ने अनिल को अपनी कसरत की तकनीक से रूबरू भी कराया. अनिल ने एथलीट के साथ जहां कुछ खास तकनीक सीखी वही योहान के साथ उन्होंने एक्सरसाइज भी की जिसकी तस्वीरें एक्टर ने सोशल मीडिया पर साझा की है. 

एक लीडिंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार अनिल ने योहान के साथ जेवीपीडी ग्राउंड में अपनी प्रैक्टिस, कुछ सरल अभ्यासों के साथ शुरुआत की. इस दौरान  योहन ने दौड़ने से पहले अनिल को रसियन वार्म-अप तकनीक भी सिखाई. अनिल ने इस बारे में बात करते हुए कहा, 'निचोड़ डाला मुझे, लेकिन यह अनुभव मुझे हमेशा याद रहेगा.  योहन एक फुर्तीले और ध्यान केंद्रित आदमी है जो मानते है कि हेल्थ 24 घंटे की कमिटमेंट है. उन्होंने मुझे अपने वर्कआउट तकनीकों को बेहतर बनाने के टिप्स भी दिए. हमने अपनी लाइफ जर्नी भी शेयर की'. 

अनिल ने बताया कि उनकी बातचीत में फिल्मों पर चर्चा नहीं की गई. साथ ही यह भी खुलासा किया कि योहान, लीजेंड स्पोर्ट पर्सन उसैन बोल्ट और खुद अनिल एक ही डॉक्टर, म्यूलर वुल्फहार्ट से अपना इलाज करवाते हैं. म्यूलर ने अनिल को टखने की चोट से उबरने में मदद की और वही योहन के मुख्य चिकित्सक भी हैं.

(Source: Mumbai Mirror/ Instagram)

Recommended

Loading...
Share