Exclusive: Confirmed; फिल्ममेकर आनंद एल राय और संजय लीला भंसाली के साथ काम करेंगी तापसी पन्नू

By  
on  

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने इस साल 'बदला', 'मिशन मंगल' और 'सांड की आंख' जैसी शानदार फिल्मों में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया है. अब इन फिल्म की सफलताओं के बाद एक्ट्रेस को हाथों-हाथ नए प्रोजेक्ट मिल रहे हैं. तापसी ने पिछले हफ्ते ही वायाकॉम 18 स्टूडियो के साथ मिताली राज की बायोपिक का ऐलान किया है. इस बीच PeepingMoon को एक्सक्लूजिवली पता चला है कि तापसी इसके आलावा फिल्ममेकर आनंद एल राय और संजय लीला भंसाली के साथ दो अलग-अलग फिल्मों में भी काम करेंगी. 

सूत्रों के अनुसार तापसी अनुराग कश्यप की फिल्म 'मनमर्जियां' के बाद एक बार फिर आनंद के साथ फिल्म कर रही हैं. हालांकि यह फिल्म एक रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म होगी. जिसे विनील मैथ्यू द्वारा निर्देशित किया जाएगा. बता दें कि विनील अपनी पहली फिल्म 'हंसी तो फंसी' के बाद छह साल बाद फिल्म के निर्देशन में लौट रहे हैं. उनकी इस अनटाइटल्ड फिल्म में एक्टर विक्रांत मैसी तापसी के साथ अभिनय करेंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee) on

आनंद और भूषण कुमार के प्रोडक्शन की यह फिल्म साल 2013 के मुजफ्फरनगर के दंगों के इर्द गिर्द घूम रही है. जिसमें हिंदू-मुस्लिम समुदायों के बीच झड़पों के कारण 62 लोग मारे गए थे और 100 के करीब लोग घायल हुए थे. फिल्म के प्री-प्रोडक्शंसका काम भी पहले से ही चल रहा है और यह अगले महीने से उत्तर भारत में फ्लोर पर आ जाएगी. 

सूत्रों ने आगे बताया कि तापसी ने जो दूसरी फिल्म साइन की है. वह संजय लीला भंसाली के साथ है, जिसमें तापसी अपने करियर में पहली बार डबल रोल निभाती हुई नजर आएंगी. यह फिल्म संजय, शबीना खान के साथ मिलकर बना रहे हैं. यह एक कॉमेडी फ्लिक है जिसमें तापसी के साथ दो हीरो होंगे. स्क्रिप्ट को भी अंतिम रूप दे दिया गया है और फिल्म के 2020 की पहली छमाही में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है. मनोरंजक फिल्मों के लिए मशहूर डायरेक्टर इसे निर्देशित करेंगे.

तापसी की पाइपलाइन में दो नई फिल्मों के जुड़ने के अलावा तापसी की अनुराग कश्यप के साथ एक थ्रिलर फिल्म थी जो पहले दिसंबर में फ्लोर पर आने वाली थी. लेकिन अब इसे कुछ महीनों के लिए टाल दिया गया है. PeepingMoon को मिली खबर के अनुसार तापसी एक साथ विनिल और अनुराग की फिल्म की शूटिंग करेंगी. जबकि मार्च 2020 में रोनी स्क्रूवाला की 'रश्मि रॉकेट' और उसके बाद वह संजय की फिल्म के लिए शूट करेंगी. माना जा रहा है कि मिताली राज की बायोपिक अगले साल के मध्य तक फ्लोर पर जाएगी.

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share