क्या राजश्री प्रोडक्शन के अपकमिंग प्रोजेक्ट में अभिनय करेंगे कार्तिक आर्यन ?

By  
on  

एक्टर कार्तिक आर्यन की शुक्रवार 6 दिसंबर को रिलीज हुई फिल्म 'पति पत्नी और वो' को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म को क्रिटिक्स से भी बेहद शानदार प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी कमाई करती हुई नजर आ रही है. इस बीच कार्तिक के फैंस के लिए एक और खुशखबरी है. एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक ने राजश्री प्रोड्क्शन की फिल्म साइन की है.    

रिपोर्ट के मुताबिक लगातार हिट फिल्म और शानदार अभिनय के चलते कार्तिक सभी फिल्ममेकर्स की पसंद बन गए हैं और कुछ दिनों पहले ही एक्टर ने सूरज बड़जात्या से मुलाकात की है. कार्तिक को इस फिल्म का आइडिया पसंद आया है और उन्होंने इसके लिए हामी भर दी है. इसके अलावा इस प्रोजेक्ट में दिलचस्प यह है कि इस फिल्म से सूरज के बेटे अवनीश बड़जात्या डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखेंगे. अवनीश बड़जात्या फिल्म के लिए जैसा स्टार चाहते थे. कार्तिक, उस किरदार के लिए बिल्कुल फिट बैठते हैं. माना जा रहा है कि फिल्म अगले साल मार्च में फ्लोर पर जाएगी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

इसके अलावा कार्तिक इम्तियाज अली की फिल्म 'लव आज कल' में नजर आएंगे.  इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान अभिनय कर रही हैं. इसके अलावा कार्तिक, करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना 2' की शूटिंग भी कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ जान्हवी कपूर और एक्टर लक्ष्य भी अभिनय कर रहे हैं. यह दोनों ही फिल्में अगले साल रिलीज होंगी.

(Source: Pinkvilla)

Recommended

Loading...
Share