आमिर खान फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से खुदका एक नया लुक जनवरी में करेंगे रिलीज

By  
on  

घोषणा के बाद से, फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा" 2020 की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक बन गयी है. 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग शुरू हो चुकी है और आमिर खान व करीना कपूर की तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर पसंद की जा रही हैं.

करीबी सूत्रों की माने तो, आमिर खान अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' से अपने दूसरे लुक के  रिलीज के साथ, हमारे नए साल को अधिक खास बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

आमिर खान एक ऐसे अभिनेता हैं, जो अपनी फिल्म की हर भूमिका में अपनी अधिकतम क्षमता को गहराई से शामिल करने के लिए जाने जाते हैं और लाल सिंह चड्ढा का पहला लुक इस बात को साबित करता है!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#laalsinghchaddha

A post shared by Biggest Fan Club Of Aamir Khan (@aamirplanet) on

यह पहली बार होगा जब आमिर खान बड़े पर्दे पर पंजाबी व्यक्ती का किरदार निभाएंगे , जिसे देखने के लिए उनके प्रशंसक काफी उत्सुक हैं. वही, फ़िल्म '3 इडियट्स' के बाद हमें एक बार फिर आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी देखने मिलेगी और यहाँ साउथ के सुपरस्टार विजय सेठी उनका साथ देते हुए नज़र आएंगे, जो इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है.

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा. फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Kya pata hum mein hai kahani, ya hain kahaani mein hum...

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

(Source: PeepingMoon)

Recommended

Loading...
Share